हरियाणा

haryana

By

Published : Jan 5, 2020, 9:35 AM IST

ETV Bharat / city

कुरुक्षेत्र: चोरों को नहीं पुलिस का डर, एक साथ पांच केमिस्ट दुकानों पर किया हाथ साफ

कुरुक्षेत्र के शाहबाद में चोरों ने एक नहीं बल्कि पांच केमिस्ट की दुकानों पर चोरी की. चोरी की ये वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

robbery in five chemimst shops in shahabad kurukshetra
दुकान का ताला तोड़ते चोर

कुरुक्षेत्र: शाहबाद में चोरों के हौसले बुलंद हैं. यहां चोरों ने एक साथ 5 केमिस्ट की दुकानों पर हाथ साफ किया. चोरी की ये वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

सीसीटीवी वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ युवक एक कार से उतरते हैं और फिर वो केमिस्ट की दुकान का ताला तोड़ कर उसके अंदर चले जाते हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

एक साथ पांच केमिस्ट दुकानों पर चोरी, देखें वीडियो

5 केमिस्ट की दुकानों पर चोरी

पीड़ित दुकानदार ने बताया कि उन्हें सूचना दी गई कि उनकी दुकान का ताला टूटा हुआ है. जब आकर देखा तो दुकान के गल्ले में रखी करीब 10 हजार रुपये की नगदी पर चोरी हुई है.
वहीं दूसरे दुकानदार ने बताया कि उनकी भी दुकान के गल्ले से करीब 10 हजार रुपये की नगदी गायब है. उन्होंने पुलिस को इस घटना की शिकायत दी है और पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस मामले की जांच में जुटी

शाहबाद हुड्डा चौकी इंचार्ज सुनील वत्स ने जानकारी देते हुए बताया कि चोरों ने सिर्फ केमिस्ट की दुकानों पर ही चोरी हुई है. चोरों का उद्देश्य कुछ और ही दिखाई दे रहा है. हालांकि केमिस्ट की दुकानों के पास और भी बड़ी-बड़ी दुकानें थीं. लेकिन चोरों ने सिर्फ केमिस्ट की दुकानों पर ही चोरी की है.

चौकी इंचार्ज सुनील वत्स ने बताया कि सारा मामला सीसीटीवी फुटेज में भी कैद हो चुका है. सीसीटीवी फुटेज में एक कार दिखाई दे रही है, लेकिन ये नजर नहीं आ रहा कि वो किस प्रकार के आरोपी हैं. जल्द ही इन्हें काबू किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-देखिए सिरसा की महिला किसान का कमाल, खेतों में केंचुआ खाद तैयार कर खूब कमा रही हैं मुनाफा

ABOUT THE AUTHOR

...view details