हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

कुरुक्षेत्र: युवक की मौत के बाद परिजनों ने हत्या का शक जताते हुए लगाया जाम

कुरुक्षेत्र में युवक की मौत के बाद परिजनों ने हत्या का शक जताते हुए लगाया जाम लगा दिया. जिसके बाद पुलिस ने उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खुलवाया.

road jam by family after youth dead

By

Published : Nov 15, 2019, 11:26 PM IST

कुरुक्षेत्र: धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में देर रात एक युवक का शव सड़क पर मिलने के बाद पुलिस ने इस मामले को एक्सीडेंट का मामला समझकर उसकी जांच शुरू की तो परिजनों ने इस बात पर हंगामा शुरू कर दिया और उन्होंने गेट नंबर तीन पुलिस चौकी के सामने जाम लगाकर नारेबाजी की. जिसके बाद पुलिस ने उनको समझा-बुझाकर और उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खुलवाया.

परिजनों ने हत्या की आशंका जताई

गौरतलब है कि ज्योतिसर निवासी कमलदीप (21) की देर रात मौत हो गई थी जिसको लेकर परिजनों को पुलिस ने बुलाया था. मृतक के परिजन विरेंदर कुमार ने कहा जिस प्रकार से शव के हालात है उसे लगता नहीं के युवक की मौत एक्सीडेंट के कारण हुई हो. उन्होंने युवक की हत्या की बात कही है.

युवक की मौत के बाद परिजनों ने हत्या का शक जताते हुए लगाया जाम

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की

चौकी इंचार्ज कुलदीप सिंह ने बताया कि रात को सूचना मिली थी कि मिर्जापुर रोड पर ठेके के पास एक्सीडेंट हो गया है. सूचना मिलने के बाद हम मौके पर गए और युवक को अस्पताल पहुंचाया, परिजनों को मामले की जानकारी दे दी गई. उन्होंने बताया कि परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जताई है. परिजनों की शिकायत पर 302 का मामला दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें- विरोध करने पर अवैध खनन माफिया ने ली युवक की जान, सबूत मिटाने के लिए रचा ये नाटक

ABOUT THE AUTHOR

...view details