हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

कुरुक्षेत्र में हुआ सेक्स रैकेट का खुलासा, 4 महिलाएं गिरफ्तार

कुरुक्षेत्र के एंटी नारकोटिक्स डिपार्टमेंट को ये सूचना मिली थी कि शाहबाद में देह व्यापार का धंधा चल रहा है. सूचना के आधार पर पुलिस ने जाल बिछाया और पांच आरोपियों को आपत्तिजनक अवस्था में धर दबोचा.

police busted sex racket in kurukshetra
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

By

Published : Dec 16, 2019, 11:01 PM IST

कुरुक्षेत्र: जिले के शाहबाद मारकंडा उपमंडल में एंटी नारकोटिक सैल ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. कार्रवाई के दौरान मौके से 4 महिलाओं सहित एक व्यक्ति को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा है. वहीं मामला दर्ज करने के बाद सभी का मेडिकल कराने के बाद कोर्ट में पेश किया जाएगा.

सूचना के आधार पर कार्रवाई

एंटी नारकोटिक सैल ने जब छापेमारी कर सेक्स रैकेट में लिप्त महिलाओं को काबू में किया तो वे मुंह छिपाते नजर आई. बताया जा रहा है कि ये महिलाएं शाहबाद मारकंडा में खुलेआम देह व्यापार का धंधा कर माहौल को खराब कर रही थी. दरअसल कुरुक्षेत्र के एंटी नारकोटिक्स डिपार्टमेंट को ये सूचना मिली थी कि शाहबाद में देह व्यापार का धंधा चल रहा है. सूचना के आधार पर पुलिस ने जाल बिछाया और पांच आरोपियों को आपत्तिजनक अवस्था में धर दबोचा.

कुरुक्षेत्र में हुआ सेक्स रैकेट का खुलासा, 4 महिलाएं पकड़ी गईं

शाहबाद थाना प्रभारी रमेश चंद ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि एंटी नारकोटिक्स डिपार्टमेंट पुलिस की सूचना पर ये देह व्यापार का धंधा बेनकाब किया गया है, जिसमें 4 महिलाओं और एक पुरुष को गिरफ्तार किया गया है. सभी आरोपियों के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई कर इनका मेडिकल करवाया जाएगा. उन्हें अदालत में पेश कर आगामी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- रेवाड़ी के लोको हेरिटेज में आपको दिखेगी पुराने भारत की झलक, यहां मौजूद हैं विश्व प्रसिद्ध भाप के इंजन

ABOUT THE AUTHOR

...view details