हरियाणा

haryana

आजादी के समय हुई गलतियों का खामियाजा देश भुगत रहा था- सैनी

By

Published : Jun 7, 2020, 10:13 PM IST

कुरुक्षेत्र से सांसद नायब सिंह सैनी ने केंद्र की मोदी सरकार की एक साल की उपलब्धियों को गिनवाया. उन्होंने कहा कि आजादी के समय हुई गलतियों का खामियाजा देश भुगत रहा था.

nayab singh saini press confreres in kurukshetra
नायब सिंह सैनी, बीजेपी सांसद, कुरुक्षेत्र

कुरुक्षेत्र:कोरोना काल में बीजेपी नेता मोदी सरकार की एक साल की उपलब्धियां गिनवा रहे हैं. कुरुक्षेत्र के सांसद नायब सिंह सैनी ने रविवार को प्रेसवार्ता कर मोदी सरकार के एक साल के कार्यकाल में हुए कामों का गुणगान किया.

सांसद नायब सिंह सैनी ने कहा कि कोरोना महामारी के कारण पूरा विश्व ठहर गया और भारत भी इस स्थिति से अछूता नहीं रहा, इस समय देश के प्रधानमंत्री ने देश को खड़ा करने और आत्मनिर्भर बनाने का काम किया है.

सांसद नायब सिंह सैनी ने मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाई, क्लिक कर देखें वीडियो

उन्होंने धारा 370 का प्रमुखता से उल्लेख करते हुए कहा कि देश की आजादी के समय कुछ गलतियां हुई थी, इन गलतियों का खामियाजा लगातार देश भुगत रहा था, प्रधानमंत्री ने इन गलतियों को सही करने का निर्णय किया है.

इसी के साथ मोदी सरकार का 1 साल पूरा होने पर अनेकों उपलब्धियों का गुणगान भी उन्होंने किया. इस मौके पर उनके साथ थानेसर के विधायक सुभाष सुधा व लाडवा के पूर्व विधायक डॉ. पवन सैनी के अलावा अन्य बीजेपी अन्य नेता मौजूद रहे. आपको बता दें कि केंद्र की मोदी सरकार का 1 साल पूरा हो गया है. हरियाणा में बीजेपी नेता मोदी सरकार के एक साल के कार्यकाल की उपलब्धियां गिनवा रहे हैं.

ये भी पढें-कीटनाशकों के बैन की अधिसूचना पर बोले किसान- विकल्प दे सरकार, नहीं तो होगा भारी नुकसान

ABOUT THE AUTHOR

...view details