हरियाणा

haryana

मंत्री बनवारी लाल का बयान, 'झूठे मुकदमे नहीं होने दिए जाएंगे दर्ज'

By

Published : Dec 23, 2020, 10:18 AM IST

कुरुक्षेत्र में सांसद द्वारा एक पत्रकार पर केस कराने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. केस दर्ज होने के बाद पत्रकारों ने प्रदर्शन किया था. वहीं अब सहकारिता मंत्री डॉ. बनवारी लाल ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.

kurukshetra FIR on journalist
kurukshetra FIR on journalist

कुरुक्षेत्र:मीडिया को धमकाने व एक पत्रकार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने को लेकर हरियाणा के सहकारिता मंत्री डॉ. बनवारी लाल ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. डॉ. बनवारी लाल ने कहा कि किसी पर भी झूठे मुकदमे दर्ज नहीं करवाये जाएंगे.

सहकारिता मंत्री मंगलवार को गीता जयंती में महाआरती में शामिल होने के लिए कुरुक्षेत्र पहुंचे थे. महा आरती का आयोजन पुरुषोत्तम पुरा बाग में किया गया था. उन्होंने इस दौरान कहा कि ये जांच का विषय है. किसी पर भी झूठा केस दर्ज नहीं होगा.

ये है पूरा मामला

गौरतलब है कि एक हफ्ते पहले बीजेपी नेताओं ने कृषि कानूनों के समर्थन में एक दिन का उपवास किया था. कुरुक्षेत्र में उपवास से पहले बीजेपी नेता खाना खाते हुए दिखाई दिए थे. नेताओं के खाना खाने की वीडियो एक पत्रकार ने बना ली थी.

मंत्री बनवारी लाल का बयान, 'झूठे मुकदमे नहीं होने दिए जाएंगे दर्ज'

इसके बाद जब पत्रकार ने ये खबर लगाई तो कुरुक्षेत्र के सांसद और विधायक ने पत्रकार के खिलाफ थाने में वीडियो की एवज में पैसे मांगने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करा दिया. वहीं पत्रकार पर केस होते ही स्थानीय पत्रकार भड़क गए और उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर की.

ये भी पढ़ें-अंतरराष्ट्रीय गीता जयंती महोत्सव का आगाज, हिमाचल के CM जयराम ठाकुर भी मौजूद रहे

पत्रकारों का कहना है कि सांसद द्वारा पत्रकार पर झूठा केस दर्ज करवाया गया है. सीएम खट्टर 25 दिसंबर को कुरुक्षेत्र आएंगे, अगर सीएम के आने तक मामले में कार्रवाई करते हुए झूठा केस वापस नहीं लिया गया तो पत्रकार ये मुद्दा सीएम के सामने भी उठाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details