हरियाणा

haryana

कुरुक्षेत्र: सांसद नायब सिंह सैनी ने डॉ. भीमराव अंबेडकर को किया नमन

By

Published : Apr 15, 2020, 10:57 AM IST

कुरुक्षेत्र:भारत रत्न डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की जयंती पर सांसद नायब सिंह सैनी ने उनको पुष्प अर्पित कर उन्हें नमन किया.इस दौरान सांसद नायब सैनी ने सभी हल्का वासियों को बाबा साहेब की जयंती पर बधाई दी. और बाबा साहेब के दिखाए हुए मार्ग पर चलने की अपील की.

Kurukshetra: MP Naib Singh Saini salutes Dr. Bhimrao Ambedkar
कुरुक्षेत्र:सांसद नायब सिंह सैनी ने डॉ. भीमराव अंबेडकर को किया नमन

कुरुक्षेत्र: कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र से सांसद नायब सिंह सैनी ने भारत रत्न डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की जयंती पर उनको पुष्प अर्पित किए. नायब सैनी ने कहा कि एक समय था जब बाबासाहेब ने बिना किसी लालच के गरीब समाज को जागृत करने का बीड़ा उठाया था. उन्होंने अपने संघर्ष के दौरान कभी हिंसा को अपना हथियार नहीं बनाया बल्कि समाज के एक विशेष वर्ग का शिक्षित संगठित और संघर्ष करने का पाठ पढ़ाया था.

नरसिंह सैनी ने कहा कि डॉ भीमराव अंबेडकर ऐसे महापुरुष थे. जिनके आदर्श को दुनिया अपनाकर उन्नति का मार्ग प्राप्त किया है. बाबासाहेब ने समाज के उस वर्ग को ऊपर उठाने के लिए काम किया जो समाज छुआछूत से गिरा हुआ था. नायब सैनी ने बाबा साहेब की जयंती पर सभी हल्का वासियों को बधाई दी. और बाबा साहेब के दिखाए हुए मार्ग पर चलने की अपील की.

कुरुक्षेत्र: सांसद नायब सिंह सैनी ने डॉ. भीमराव अंबेडकर को किया नमन

वहीं लॉडाउन पर बता करते हुए सैनी ने कही कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को देखते हुए लॉकडाउन को 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया है.उन्होंने कहा कि कोरोना से बचाव का सोशल डिटेंसिंग ही एक उपाया है. इसलिए अपने घरों में सुरक्षित रहें. उन्होंने बताया कि जिले में अभी तक कोई भी पॉजिटिव केस नहीं आया है. दो केस पॉजिटिव आए थे. जिनकी दोबारा सेम्पल जांच कराया गया है अभी दोनों रिपोर्ट नेगेटिव पाए गए है. इसलिए अपने और अपने परिवार की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए घर से बाहर न निकलें.

ये भी पढ़िए:फरीदाबाद: लॉकडाउन के बढ़ते ही लघु सचिवालय में लगी मूवमेंट पास के लिए भीड़

सांसद सैनी ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान कुछ लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. सरकार सभी के लिए उचित प्रबंध कर रही है. किसी को भी कोई परेशानी नही होने दी जाएगी. साथ ही उन्होंने कहा कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई में स्वास्थ्य विभाग, पुलिस विभाग, और सफाई विभाग के कर्मचारी अपनी जान की परवाह न करते हुए लोगों की सेवा में लगे हुए हैं. हम सभी को उनका हौसला बढ़ाना चाहिए.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details