हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

अर्जुन चौटाला बोले- मैं किसी को हराने नहीं आया

अर्जुन चौटाला ने कहा कि मैं किसी से भी मुकाबला करने नहीं आया हूं, मैं किसी को हराने भी नहीं आया हूं, अर्जुन कुरुक्षेत्र के लिए क्या कर सकता है, मैं यह बताने के लिए यहां पर आज आया हूं.

By

Published : Apr 26, 2019, 9:46 AM IST

inld arjun chautala

कुरुक्षेत्र: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कुरूक्षेत्र लोकसभा सीट के लिए भी राजनीतिक शतरंज में सियासी महारथी अपने-अपने दांव चल रहे हैं. इंडियन नेशनल लोकदल ने कुरूक्षेत्र के रण में अर्जुन चौटाला को उतारा है. अर्जुन चौटाला ने गुरुवार को रादौर विधानसभा में जनता से वोटों के लिए अपील की.

मंच से जनता को संबोधित करते हुए अर्जुन ने कहा कि एक वो युग था, जहां अर्जुन भारत की जनता के लिए और पांडवों के लिए कुरुक्षेत्र में खरा उतरा था और एक ये युग है और एक यह अर्जुन है जो आप सबके लिए कुरुक्षेत्र की धरती के लिए खरा उतरेगा.

अर्जुन चौटाला, इनेलो प्रत्याशी, कुरुक्षेत्र

वहीं पत्रकारों से बात करते हुए अर्जुन चौटाला ने कहा कि मैं किसी से भी मुकाबला करने नहीं आया हूं, मैं किसी को हराने भी नहीं आया हूं, अर्जुन कुरुक्षेत्र के लिए क्या कर सकता है, मैं यह बताने के लिए यहां पर आज आया हूं. उन्होंने कहा कि मैं किसी से मुकाबला नहीं करना चाहता, मैं कुरुक्षेत्र लोकसभा की जनता के लिए जनता की लड़ाई को पार्लियामेंट तक लेकर जाना चाहता हूं.

आपको बता दें कि कुरुक्षेत्र लोकसभा से अर्जुन चौटाला की राह आसान नहीं मानी जा रही है. बीजेपी ने यहां से राज्य मंत्री नायब सिंह सैनी के मैदान में उतारा है, जबकि पूर्व मंत्री निर्मल सिंह को कांग्रेस ने अपना प्रत्याशी बनाया है. अब 23 मई के पता चलेगा कि जनता किसे चुनती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details