हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने पेट्रोल-डीजल के दामों में कटौती का किया स्वागत, कही ये बात

केंद्र सरकार द्वारा पेट्रोल और डीजल पर उत्पाद शुल्क की कटौती किए जाने के फैसले का हरियाणा के शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर (Haryana Education Minister Kanwar Pal Gujjar) ने स्वागत किया है. वहीं उन्होंने कुरुक्षेत्र में आज रविवार को पौधारोपण भी किया.

By

Published : May 22, 2022, 2:31 PM IST

Haryana Education Minister Kanwar Pal Gujjar
मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने पेट्रोल-डीजल के दामों में कटौती का किया स्वागत

कुरुक्षेत्र: केंद्र सरकार द्वारा पेट्रोल और डीजल पर उत्पाद शुल्क की कटौती किए जाने के फैसले का हरियाणा के शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर (Haryana Education Minister Kanwar Pal Gujjar) ने स्वागत किया है. उन्होंने सरकार द्वारा लिए गए इस फैसले को काफी राहत देने वाला और आम लोगों के हित में बताया है. उन्होंने इस कदम को सराहनीय करार दिया (Petrol Diesel New Price) है. उन्होंने कहा कि आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों के कारण ही लोगों को महंगाई से राहत मिली है.

शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा पेट्रोल और डीजल के दामों के साथ-साथ रसोई गैस के दाम भी कम किए दए है. इससे प्रदेश के लोगों में खुशी है और सभी प्रधानमंत्री के इस फैसला का स्वागत कर रहे (Kanwar Pal Gujjar On Petrol Diesel New Price) हैं. देशवासियों को इससे काफी राहत मिलेगी. वहीं शिक्षा मंत्री ने आज रविवार को पौधारोपण भी किया.

मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने पेट्रोल-डीजल के दामों में कटौती का किया स्वागत. (वीडियो)

शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि पिछली बार उनके द्वारा 1 करोड़ 20 लाख पौधे हरियाणा में लगाए गए थे. अबकी बार हरियाणा के सभी गांव में पौधे लगाए जाएंगे यह सरकार का मुख्य टारगेट है ताकि पौधे लगाकर लोगों को शुद्ध हवा मिल सके और उनका स्वास्थ्य भी ठीक रह सके. पौधारोपण करने में प्रदेश की कुछ एनजीओ भी सरकार के साथ कार्य कर रही है.

ये भी पढ़ें: एक्साइज घटने के बाद कम हुए पेट्रोल और डीजल के दाम, राज्य के राजस्व पर पड़ेगा असर

ABOUT THE AUTHOR

...view details