हरियाणा

haryana

सरकार को अनजाने में हुई गलती को कानून वापस लेकर सुधार लेना चाहिए- अरोड़ा

प्रदेश भर में चल रहे संयुक्त किसान मोर्चा के रेल रोको आंदोलन पर कांग्रेस नेता अशोक अरोड़ा ने कहा कि कई बार अनजाने में हुई गलती सुधार लेनी चाहिए. सरकार को जिद छोड़कर अपनी गलती मानकर ये काले कानून वापस ले लेने चाहिए.

By

Published : Feb 18, 2021, 3:29 PM IST

Published : Feb 18, 2021, 3:29 PM IST

congress leader ashok arora news
congress leader ashok arora news

कुरुक्षेत्र: धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में संयुक्त किसान मोर्चा द्वारा जिस तरह से घोषणा की गई थी उसको लेकर 12 बजे से लेकर 4 बजे तक का रेलवे जाम का प्रदर्शन लगातार जारी रहा. इसको लेकर पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक अरोड़ा ने सरकार को घेरा.

उन्होंने कहा कि ये सरकार किसानों की बात नहीं सुन रही है. किसान सरकार से सिर्फ अपना हक मांग रहे हैं जिसको देने में सरकार को कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि सरकार को अपना घमंड छोड़ देना चाहिए क्योंकि घमंड के सहारे राज नहीं चलता.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक अरोड़ा ने सरकार को घेरा

ये भी पढ़ें-रेल रोको अभियान: घरौंडा रेलवे स्टेशन पर भारी संख्या में पहुंचे किसान

उन्होंने कहा कि कई बार प्रजातंत्र में सरकार से गलतियां हो जाती हैं और अपनी गलती मानने से कोई छोटा नहीं हो जाता, तो सरकार को अपनी गलती मानकर ये कानून वापस ले लेने चाहिए.

पंजाब में निकाय चुनाव के परिणाम पर अरोड़ा ने कहा कि इन परिणामों ने साबित कर दिया है कि लोग भाजपा की निकम्मी सरकार से परेशान हो चुके हैं और आने वाले समय में देश में कांग्रेस की सरकार आएगी.

इस आंदोलन को कांग्रेस का आंदोलन बताने पर स्थानीय विधायक सुभाष सुधा को जवाब देते हुए अरोड़ा ने कहा कि इनके पास कहने के लिए कुछ नहीं है इसलिए ये इस तरह की बातें करते हैं.

ये भी पढ़ें-भाजपा नेता चौधरी बीरेंद्र बोले- किसानों की उपेक्षा कर कोई भी सरकार नहीं चल सकती

ABOUT THE AUTHOR

...view details