हरियाणा

haryana

गृहमंत्री अनिल विज की जागीर नहीं है हरियाणा- अशोक अरोड़ा

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ट्रैक्टर यात्रा को हरियाणा में ना घुसने देने के गृहमंत्री अनिल विज के बयान पर प्रदेश में सियासत तेज हो गई है. अब कांग्रेस नेता अशोक अरोड़ा ने अनिल विज पर कड़ा प्रहार किया है.

By

Published : Oct 4, 2020, 7:00 AM IST

Published : Oct 4, 2020, 7:00 AM IST

Updated : Oct 4, 2020, 1:13 PM IST

ashok arora on anil vij rahul gandhi statement
ashok arora on anil vij rahul gandhi statement

कुरुक्षेत्र:गृहमंत्री अनिल विज द्वारा राहुल गांधी को हरियाणा में प्रवेश ना करने देने के ऐलान पर कांग्रेस नेता अशोक अरोड़ा ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि हरियाणा गृहमंत्री अनिल विज की जागीर नहीं है. लोकतंत्र में सभी को अपनी बात कहने का अधिकार है.

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस पूरी तरह किसानों के आंदोलन के साथ है. भाजपा फासीवादी पार्टी है और भाजपा की लोकतंत्र में कोई आस्था नहीं है. बता दें कि, राहुल गांधी ने कृषि कानून के विरोध में पंजाब से हरियाणा तक ट्रैक्टर यात्रा करने का ऐलान किया है. इसी को लेकर अनिल विज ने राहुल गांधी को हरियाणा में प्रवेश ना करने देने का बयान दिया है.

सुनिए कांग्रेस नेता अशोक अरोड़ा का बयान.

अशोक अरोड़ा ने राहुल गांधी के कुरुक्षेत्र जिले में दौरे पर बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी का यहां पहुंचने का कोई टाइम निर्धारित नहीं हुआ है. दिल्ली में मीटिंग के बाद समय निर्धारित किया जाएगा. अरोड़ा ने आगे कहा कि आज प्रदेश के किसान सहित हर वर्ग में गहरा रोष है. जजपा और भाजपा के नेताओं को गांव में घुसने नहीं दिया जा रहा, काले झंडे दिखाए जा रहे हैं. बरोदा उपचुनाव को लेकर अरोड़ा ने दावा किया कि उपचुनाव में कांग्रेस भारी मतों से विजय प्राप्त करेगी.

ये भी पढ़ें-किसानों की आड़ में कुछ लोग राजनीति चमका रहे हैं- देवेंद्र सिंह बबली

वहीं बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर दिए गए बयान एक मां अपने अयोग्य बेटे को झूठ का सहारा लेकर प्रधानमंत्री बनाना चाहती है, पर बोलते हुए अरोड़ा ने कहा कि जिस परिवार के लोग आज तक प्रधानमंत्री बनते आए हैं उनके लिए अपने पुत्र को प्रधानमंत्री बनाना कोई बड़ी बात नहीं है.

Last Updated : Oct 4, 2020, 1:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details