हरियाणा

haryana

महापरिवर्तन रैली में दिखाओ इतनी ताकत कि बीजेपी सरकार को चलता करें: भूपेंद्र हुड्डा

By

Published : Aug 8, 2019, 10:11 AM IST

पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा कुरुक्षेत्र पहुंचे, जहां उन्होंने 18 अगस्त को होने वाली महापरिवर्तन रैली के लिए कार्यकर्ताओं को न्योता दिया और कहा कि इस रैली में ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंच कर इतनी ताकत दिखाओ कि बीजेपी को चलता करें

bhupendra singh hooda

कुरुक्षेत्र: 18 अगस्त को रोहतक में होने वाली कांग्रेस परिवर्तन महारैली का न्योता देने पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा धर्मनगरी पहुंचे. इस दौरान उन्होंने सबसे पहले कार्यकर्ताओं के साथ एक मिनट का मौन धारण कर पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को श्रद्धांजलि दी. उसके बाद कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.

क्लिक कर देखें वीडियो

'बीजेपी सरकार के पतन का समय'
भूपेंद्र हुड्डा ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि ये सरकार हर काम में विफल साबित हुई है. इस सरकार ने हर वर्ग को दबाने का काम किया है और अब इसके पतन का समय आ चुका है. उन्होंने कहा कि लोकसभा के मुद्दे अलग होते हैं और विधानसभा के कुछ और होते हैं.

'कोई भी ले सकता है महापरिवर्तन रैली में हिस्सा'
वहीं महापरिवर्तन रैली में अशोक तंवर के शामिल होने के सवाल पर भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि ये कांग्रेस पार्टी की रैली है कोई भी कार्यकर्ता इसमें हिस्सा ले सकता है.

धारा 370 का किया समर्थन
धारा 370 के हटाए जाने पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि मैं इसका समर्थन करता हूं और मैं पहले से धारा 370 को हटाने का समर्थन करता आ रहा हूं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details