हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

करनाल पुलिस ने अफीम के साथ दो नशा तस्करों को किया गिरफ्तार

करनाल पुलिस ने भारी मात्रा में अफीम सहित दो नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया गया है.

By

Published : Jan 20, 2021, 7:25 PM IST

smuggler arrested in karnal
smuggler arrested in karnal

करनाल: पुलिस द्वारा नशा तस्करों के खिलाफ व्यापक व प्रभावी कार्रवाई की जा रही है. इसी क्रम में बुधवार को करनाल पुलिस की चौकी मंगलोरा की टीम ने दो नशा तस्करों को भारी मात्रा में अफीम सहित गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. जोकि एनडीपीएस एक्ट के तहत वाणिज्यिक मात्रा की श्रेणी में आती है.

टीम ने विश्वसनीय सूचना पर कार्रवाई करते हुए दो नशा तस्करों दलीप सिंह निवासी पीलीभीत, उत्तर प्रदेश व गुरजिंद्र सिंह निवासी सहजानपुर, उत्तर प्रदेश को लालपुरा मोड जिला करनाल से गिरफ्तार किया. आरोपियों के कब्जे से 2.5 किलोग्राम अफीम व एक बिना नम्बर की प्लेटिना मोटरसाइकिल बरामद की गई.

ये भी पढ़ें-नाबालिग किशोर बालिग युवती को लेकर फरार, मेडिकल रिपोर्ट में हुई रेप की पुष्टि

थाना मधुबन पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. गौरतलब है कि आरेापी दलीप के खिलाफ पहले भी वर्ष 2018 में अफीम तस्करी का एक मामला अंबाला थाना जीआरपी में दर्ज है. जिसमें आरोपी जमानत पर बाहर था. आरोपियों को आज अदालत में पेश रिमांड पर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details