हरियाणा

haryana

करनाल के लापता युवक को उत्तराखंड पुलिस ने ढूंढकर परिवार से मिलवाया

By

Published : Feb 9, 2021, 5:22 PM IST

हरियाणा के करनाल जिले का युवक घरवालों से नाराज होकर घर छोड़कर चला गया था. उत्तराखंड राज्य की रुद्रप्रयाग जिले की पुलिस ने उसे परिवार से मिला दिया है.

Missing young man of haryana found
Missing young man of haryana found

करनाल/रुद्रप्रयाग:हरियाणा से लापता हुए एक युवक को सोनप्रयाग पुलिस ने ढूंढकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया. अपने बेटे को पाकर परिजनों के चेहरे पर मुस्कान लौट आई. परिजनों ने इस कार्य के लिए पुलिस का शुक्रिया अदा किया.

केदारनाथ मार्ग पर मिला था युवक

छह फरवरी को चौकी गौरीकुण्ड क्षेत्र में शांति व्यवस्था के लिए रवाना पुलिस कर्मियों ने देखा कि एक युवक केदारनाथ जाने वाले पैदल मार्ग की तरफ जा रहा है. पूछताछ में उसने अपना नाम हरविन्दर शर्मा पुत्र नरेश कुमार निवासी ग्राम सन्दीर, थाना नीलाकुडी, जिला करनाल, हरियाणा बताया.

दो फरवरी को घर से चला गया था

पुलिस ने उसके परिजनों से संपर्क साधा तो पता चला कि उनका लड़का दो फरवरी को बिना बताए घर से कहीं चला गया था. सात फरवरी को युवक के पिता नरेश कुमार शर्मा अपने परिजनों के साथ थाना सोनप्रयाग पहुंचे. उन्होंने बताया कि घर पर किसी बात से नाराज होकर यह चला गया था. इसका कुछ पता नहीं चल पा रहा था.

ये भी पढ़ें:मुस्लिम महिला बिना तलाक दिए नहीं कर सकती दूसरी शादी- HC

आवश्यक कागजी कार्रवाई पूर्ण करने के उपरांत युवक हरविन्दर को उसके पिता व साथ आए परिजनों के सुपुर्द किया गया. युवक के परिजनों ने इस कार्य के लिए कोतवाली सोनप्रयाग पुलिस का आभार प्रकट किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details