हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

कृषि मंत्री ओपी धनखड़ ने किसानों से की मुलाकात, कृषि संबंधी बातों पर हुई चर्चा

संकल्प के साथ विधानसभा चुनाव के लिए कमर कस चुकी बीजेपी प्रदेश में 18 संकल्प पत्र संकलन वाहन के साथ सुनियोजित तरीके से अलग-अलग विधानसभा में जा रही है और इसी कड़ी में मंगलवार को सीएम सिटी पहुंची.

By

Published : Jul 30, 2019, 10:12 PM IST

op dhankar

करनाल: कृषि मंत्री ओपी धनखड़ ने जिले का दौरा किया और किसानों से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने बागवानी संस्थान में किसानों के मन को टटोला. बीजेपी के संकल्प पत्र कमेटी के अध्यक्ष एवं कृषि मंत्री ओपी धनखड़ ने बताया कि बीजेपी संकल्प पत्र कमेटी की 9 सब कमेटी प्रदेश भर में 23 अलग-अलग विषयों पर विशेषज्ञ, अनुभवी और आमजन से फीडबैक ले रही है.

क्लिक कर देखें वीडियो

चार जिलों से पहुंचे किसान
मंगलवार को करनाल में चार जिलों के किसानों को बुलाया गया है. जिनसे कृषि संबंधी फीड बैक लिया जा रहा है. उन्होंने कहा वर्तमान बीजेपी सरकार द्वारा पारदर्शिता एवं सुशासन की दिशा में शुरू की गई परंपरा में आमजन की अगले 5 साल के लिए अपनी सरकार से क्या अपेक्षाएं हैं, वो सुझाव दे सकेंगे. कृषि मंत्री ने कहा कि एक अगस्त को हिसार में भी ऐसी ही एक गोष्ठी रखी गई है.

संस्थाओं को करने देना चाहिए उनका काम
वहीं कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई पर हुई आयकर विभाग की कार्रवाई बोलते हुए ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि इस विषय पर बोलना राजनितिक मुद्दा बन जायेगा, जो संस्थाएं इसमें काम कर रही हैं उन्हें अपना काम करने देना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details