हरियाणा

haryana

पानीपत फिल्म को लेकर उठे विवाद पर सीएम मनोहर लाल ने दिया बयान

By

Published : Dec 10, 2019, 10:18 PM IST

Updated : Dec 10, 2019, 11:36 PM IST

आज मानवाधिकार दिवस पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने मधुबन पुलिस अकादमी में नवनिर्मित द्वार सहित बुद्धा पार्क का उद्धघाटन किया. इस दौरान सीएम ने पानीपत फिल्म को लेकर हो रहे विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया दी.

manohar lal comments on panipat movie
manohar lal comments on panipat movie

करनाल: मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज मानवाधिकार दिवस पर मधुबन पुलिस अकादमी में नवनिर्मित अर्जुन की प्रतिमा और मुख्य द्वार सहित बुद्धा पार्क का उद्धघाटन किया. सीएम ने साथ ही प्रतिज्ञा स्थल का भी लोकार्पण किया.

मुख्यमंत्री ने इस दौरान कहा कि आज पूरे विश्व में मानवाधिकार दिवस मनाया जा रहा है. हर नागरिक को अधिकार के साथ-साथ कर्तव्य का भी अहसास कराया जाये. कर्तव्य का विचार करेंगे तो अधिकार तो अपने आप मिल जायेंगे.

सुनिए सीएम मनोहर लाल का बयान.

ये भी पढ़ेंः जानिए महाराजा सूरजमल का असल इतिहास, जिस वजह से पानीपत फिल्म पर मचा है बवाल

इसके अलावा मुख्यमंत्री ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ मुहिम को सार्थक रूप देने के लिए हमने एप और हेल्पलाइन सेवा शुरू की है जिससे कोई भी व्यक्ति किसी भी प्रकार के भ्र्ष्टाचार की शिकायत दे सकता है. इसकी गहराई से जांच कर दोषी को सजा दिलाई जाएगी.

वहीं सीएम ने पानीपत फिल्म पर उठे विवाद को लेकर कहा कि इस बारे बहुत कुछ सुनने में आ रहा है. इसमें कितनी सच्चाई है इस पर विचार करने के बाद ही कोई निर्णय किया जायेगा. बता दें कि पानीपत फिल्म के खिलाफ लोगों का गुस्सा इसलिए फूटा है क्योंकि ऐसा आरोप लग रहा है कि फिल्म में इतिहास के साथ छेड़खानी करने की कोशिश की गई है. फिल्म में महाराजा सूरजमल की छवि को गलत ढंग से दिखाया गया है.

ये भी पढ़ेंः- सरस्वती नदी के अस्तित्व पर फिर मंडराया खतरा, ठंडे बस्ते में सरस्वती को बचाने की योजना

Last Updated : Dec 10, 2019, 11:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details