हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

करनाल: पिस्तौल की नोक पर ग्राहक सेवा केंद्र में लूट, CCTV में कैद लुटेरे

सीएम सिटी करनाल में बदमाशों के हौसले बुलंद है. नकाबपोश बदमाशों ने ग्राहक सेवा केंद्र के मालिक से पिस्तौल के बल पर लूट की वारदात को अंजाम दिया.

By

Published : Aug 27, 2019, 8:38 PM IST

पिस्तौल की नोक पर ग्राहक सेवा केंद्र पर लूट

करनाल: नकाबपोश बदमाशों ने करनाल में घरौंडा के स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के ग्राहक सेवा केंद्र को अपना निशाना बनाया है. बाइक पर आए तीन बदमाशों ने केंद्र के मालिक पर पिस्तौल तान दी और उसके पास से बैग लूटकर फरार हो गए. बैग में सात हजार रुपए और अन्य कागजात थे.

पिस्तौल की नोक पर ग्राहक सेवा केंद्र में लूट, देखें वीडियो

ये भी पढ़ें- कुलदीप बिश्नोई पर IT की बड़ी कार्रवाई, गुरुग्राम में 150 करोड़ की संपत्ति अटैच

घटना की सूचना के बाद सीआईए और पुलिस-प्रशासन हरकत में आ गया और सीसीटीवी कैमरों को खंगालना शुरू कर दिया है. सीसीटीवी कैमरों में घटना को अंजाम देने वाले बदमाश कैद हो गए हैं.

दस दिन के भीतर लूट की दूसरी घटना
शहर में दस दिन के भीतर लूट की दूसरी घटना से व्यापारियों में दहशत का माहौल है. घटनास्थल पर जांच के लिए पहुंची पुलिस और व्यापारियों के बीच तीखी नोंकझोंक हुई. व्यापारियों का कहना है कि लूट की घटनाओं से व्यापारियों में असुरक्षा का माहौल है. किसी भी समय कोई भी लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो जाता है.

सेवा केंद्र के मालिक रोहित गुप्ता ने बताया कि वह मंगलवार सुबह 9 बजकर 50 मिनट पर केंद्र में आकर बैठा ही था कि तीन नकाबपोश युवक केंद्र में दाखिल हुए और उस पर पिस्तौल तान दी. अपने ऊपर रिवॉल्वर तनी देख वो सहम गया और बदमाश उसके पास से बैग छीनकर फरार हो गए. बैग में सात हजार की नकदी और जरूरी कागजात थे.

पुलिस ने शुरू की जांच

घटना की सूचना के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पुलिस और सीआईए की टीम घटनास्थल पर पहुंची और छानबीन में जुट गई. पुलिस ने आस-पास के इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला, जिसमें तीनों बदमाश दिखाई दिए हैं. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाशों की पहचान करने में जुटी हुई है.

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि लूटपाट की घटनाओं को देखते हुए शहर में गश्त बढ़ा दी गई है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details