हरियाणा

haryana

करनाल पुलिस ने 'मैं भी हरजीत सिंह' बैज लगाकर जाबांज पुलिसकर्मी को दी सलामी

By

Published : Apr 30, 2020, 8:37 AM IST

करनाल में लॉकडाउन के बीच जिला पुलिस ने पंजाब पुलिस के जांबाज सब इंस्पेक्टर हरजीत सिंह के नाम से 'मैं भी हरजीत सिंह' स्पेशल अभियान चलाया. इस दौरान जिले के हर नाके और सड़क पर तैनात पुलिसकर्मियों के हाथों में 'मैं भी हरजीत सिंह' लिखित पट्टिाकाएं दिखाईं दी.

karnal
karnal

करनाल: देश में कोरोना योद्धाओं पर हो रहे हमलों के विरोध में और पंजाब पुलिस के जांबाज सब इंस्पेक्टर हरजीत सिंह के समर्थन में करनाल पुलिस ने एकता का परिचय देते हुए अपनी नेम प्लेट के स्थान पर 2 दिन के लिए हरजीत सिंह के नाम की प्लेट लगाई है.

पुलिस अधीक्षक करनाल सुरेंद्र सिंह भौरिया ने बताया कि पंजाब पुलिस के सब इंस्पेक्टर हरजीत सिंह जो पंजाब के पटियाला में तैनात थे. पंजाब में कर्फ्यू के दौरान कर्फ्यू का उल्लंघन करने से रोकने पर गुस्साए निहंगों द्वारा हरजीत सिंह का हाथ काट दिया गया था, जिसे पीजीआई चंडीगढ़ में ऑपरेशन के बाद जोड दिया गया है.

करनाल पुलिस ने 'मैं भी हरजीत सिंह' बैज लगाकर जाबांज पुलिसकर्मी को दी सलामी.

ये भी पढ़ें-आज हरियाणा से सामने आए तीन कोरोना केस, एक्टिव केस हुए 83

जिला पुलिस करनाल भी 'मैं भी हरजीत सिंह' मुहिम में भाग लेकर एसआई हरजीत सिंह के मनोबल को उत्साहित करने के लिए दो दिन अपने नाम के स्थान पर हरजीत सिंह की नेम पलेट लगाई.

हरजीत सिंह का बैज लगाए करनाल पुलिस के जवान.

एसपी भौरिया ने कहा कि मैं भी हरजीत सिंह मुहिम के तहत देश भर के पुलिस मुलाजिमों, डाक्टरों व स्वास्थ्य कर्मचारियों पर किसी भी तरह के हमले के विरोध में एकता की पहल के तौर पर शुरू की गई थी, जिसमें करनाल पुलिस भी अपनी नाम प्लेट के स्थान पर हरजीत सिंह नाम की नाम प्लेट लगायेगी.

जिले के हर नाके और सड़क पर तैनात पुलिसकर्मियों के हाथों में 'मैं भी हरजीत सिंह' लिखित पट्टिाकाएं दिखाईं दी.

बता दें कि कुछ दिन पहले पटियाला में कर्फ्यू पास मांगने पर निहंगों ने हरजीत सिंह का हाथ काट दिया था. आठ घंटे की मशक्कत के बाद पीजीआई चंडीगढ़ के डॉक्टरों ने उनका हाथ जोड़ दिया था. पूरे देश से हजारों पुलिसकर्मियों द्वारा मैं भी हरजीत सिंह मुहिम चलाकर इस मुश्किल समय में हरजीत सिंह व अन्य पुलिसकर्मियों का हौसला बढ़ाने का प्रयास किया गया है.

ये भी पढ़ें-'दिल्ली से हरियाणा में नहीं घुसने दिया जाएगा कोरोना,आत्मरक्षा के लिए बैन जरूरी'

ABOUT THE AUTHOR

...view details