हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

गलियों में भरा गंदा पानी, लोगों ने की सरकार के खिलाफ नारेबाजी

ग्रामीणों का आरोप है कि पिछले कई सालों से गांव में गंदे पानी की निकासी ना होने की वजह से गन्दा पानी गलियों में खड़ा रहता है जिसके कारण उनको आने जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है.

By

Published : Jun 18, 2019, 11:32 PM IST

लोगों ने की सरकार के खिलाफ नारेबाजी

करनाल: प्रधानमंत्री का स्वच्छ भारत मिशन करनाल के गांव गढ़ी बीरबल में दम तोड़ता हुआ नजर आ रहा है. ग्रामीणों ने गंदे पानी की निकासी ना होने से खफा होकर प्रशासन और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

क्लिक कर देखें वीडियो

ये भी पढ़ें- पंचकूला: ट्रैफिक नियम तोड़ा तो खैर नहीं! इन बाइकर्स से बचना होगा मुश्किल

ग्रामीणों का आरोप है कि पिछले कई सालों से गांव में गंदे पानी की निकासी ना होने की वजह से गन्दा पानी गलियों में बना रहता है जिसके कारण उनको आने-जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है. बरसात के दिनों में यह समस्या और भी विकराल रूप धारण कर लेती है और ये गंदा पानी लोगों के घरों तक पहुंच जाता है. ग्रामीणों ने कहा कि इस गंदे पानी के खड़े होने से जहां एक तरफ भयंकर बीमारी फैलने का खतरा मंडरा रहा है. ग्रामीणों ने कहा कि यदि इस समस्या का हल जल्दी नहीं किया गया तो वो कोई भी आंदोलन करने से पीछे नहीं हटेंगे.

ये भी पढ़ें- स्पेशल: अव्यवस्था की आग में जल रहा दमकल विभाग, ये हाल रहा तो स्वाहा होती रहेगी आपकी गाढ़ी कमाई

गांव के सरपंच बबलू ने कहा कि गंदे पानी की निकासी के लिए प्रबंध कराए जा रहे हैं. वहीं खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी अंग्रेज सिंह मोर ने कहा कि गांव में पानी की निकासी के प्रबंध किए जा रहा है. सरकारी ग्रांट का सही प्रयोग किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details