हरियाणा

haryana

करनाल में चलती कार बनी आग का गोला, बाल-बाल बचा परिवार

By

Published : Sep 17, 2020, 8:37 AM IST

करनाल के आईटीआई चौक पर उस समय बड़ा हादसा होने से टल गया, जब एक चलती स्विफ्ट डिजायर कार में आग लग गई. कार में सवार परिवार बाल-बाल बच गया.

car caught fire near iti chowk karnal
करनाल में चलती कार बनी आग का गोला, बाल-बाल बचा दिल्ली जा रहा परिवार

करनाल: सीएम सिटी करनाल में नेशनल हाईवे पर आईटीआई चौक के पास अचानक चलती कार में आग लग गई. कार में एक ही परिवार के 4 लोग शामिल थे. गनीमत रही कि चारों लोग वक्त रहते कार से बाहर निकल गए, जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया.

बता दें कि कार सवार परिवार लुधियाना से दिल्ली अपने घर लौट रहा था. अचानक करनाल के आईटीआई चौक पर पहुंचे ही कार से धुंआ निकलने लगा. एक राहगीर ने गाड़ी चालक को इशारा किया तो उन्होंने गाड़ी साइड में रोकी, लेकिन तब तक आग अधिकतर कार को अपनी चपेट में ले चुकी थी. जिसके बाद आनन-फानन में कार सवार चालक के अलावा दो महिलाएं और एक बच्चा नीचे उतरे.

करनाल में चलती कार बनी आग का गोला, बाल-बाल बचा परिवार

ये भी पढ़िए:पूर्व सीएम हुड्डा पर बरसे गृह मंत्री, कहा- 'किसानों के हितैषी हैं तो एसी से निकले और जेल जाएं'

सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया, लेकिन आग लगने से कार बुरी तरह से जल गई. सूचना मिलते ही पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची और जली कार को दूर हटवा कर रास्ता खोला तो जाम में फंसे वाहनों की आवाजाही सुचारू की. कार सवार महिला ने बताया कि कार को उसके पति चला रहे थे, जबकि उनकी माता और बेटा भी कार में सवार थे. वे सभी लुधियाना से वापस अपने घर लौट रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details