हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

केबल ऑपरेटरों ने मेयर का फूंका पुतला, कहा- मुख्यमंत्री को किया जाए धूमिल

करनाल में केबल वॉर के चलते केबल ऑपरेटरों ने मेयर और उनके पति का पुतला फूंका और जमकर प्रदर्शन किया. इतना ही नहीं मेयर के पति पर गुंडागर्दी पर आरोप भी लगाया

By

Published : Jun 13, 2019, 9:45 PM IST

केबल ऑपरेटरों ने मेयर का किया विरोध

करनाल: सीएम सिटी में केबल ऑपरेटरों ने मेयर और उसके पति का पुतला फूंका. केबल ऑपरेटरों का आरोप है कि मेयर का पति सरेआम धमकियां देकर कह रहा है कि सीएम सिटी करनाल में सिर्फ और सिर्फ फास्टवे केबल ही चलेगी. इतना ही नहीं अब सिटी केबल को बंद करने की जोर जबरदस्ती की जा रही है.

क्लिक कर देखें वीडियो

फास्टवे केबल चलाने की फिराक में लोग
आरोप लगाते हुए ऑपरेटरों ने कहा कि हमें नहीं पता कि सिटी केबल में इन्होंने क्या घोटाला किया है. सिटी केबल कंपनी के मालिकों ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया है. अब ये लोग कोई भी तरीका अपनाकर फास्टवे केबल चलाने के फिराक में हैं.

मुख्यमंत्री की छवि को किया जा रहा धूमिल
आरोप लगाते हुए यह भी कहा कि जब ब्रिज गुप्ता सिटी केबल संचालक थे तब हमें सेटअप बॉक्स 600 वाला 1400 में दिया गया, ₹20 पर कनेक्शन चार्ज ज्यादा लिया गया और खुद कंपनी से अलग कमिशन लिया. मुख्यमंत्री का नाम लेकर हमें दबाया जा रहा है. यह कहा जा रहा है कि हमारी सरकार है और हम जो मर्जी कर सकते हैं. इतना ही नहीं केबल ऑपरेटरों का कहना है कि मुख्यमंत्री की छवि को धूमिल किया जा रहा है. मुख्यमंत्री साफ छवि वाले ईमानदार इंसान है ,लेकिन इन जैसे लोग इनकी बदनामी करने पर तुले हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details