हरियाणा

haryana

प्रवासी श्रमिकों को हरियाणा से बिहार ले जा रही बस का हुआ एक्सीडेंट, 17 घायल

By

Published : Jun 26, 2020, 10:32 PM IST

करनाल के तरावड़ी में एक निजी बस और ट्रक केे बीच टक्कर हो गई. इस हादसे में 17 प्रवासी श्रमिक घायल हो गए. जिनमें से दो की हालत गंभीर है.

bus collides with truck in karnal 17 people injured
bus collides with truck in karnal 17 people injured

करनाल:जिले के तरावड़ी के पास नेशनल हाइवे पर गुरुवार रात एक सड़क हादसा हो गया. बिहार जा रही एक बस की ट्रक से टक्‍कर हो गई. बस में 60 से ज्‍यादा श्रमिक बैठे हुए थे. हादसे में करीब 17 श्रमिक घायल हुए हैं. दो श्रमिकों की हालत गंभीर हैं. जिन्हें स्थानीय सरकारी अस्पताल से कल्पना चावला अस्पताल रेफर किया गया है. बता दें कि, निजी बस में 60 से ज्यादा श्रमिक बिहार के नालंदा जा रहे थे.

प्रवासी श्रमिकों को हरियाणा से बिहार ले जा रही बस का हुआ एक्सीडेंट, देखें वीडियो

जानकारी के मुताबिक बस में प्रवासी श्रमिक और उनके बच्चे कैथल के ढांड से अपने घर बिहार जा रहे थे. श्रमिकों ने 90 हजार रुपये में प्राइवेट बस किराए परकी थी. ये हादसा तब हुआ जब बस तरावड़ी के पास पहुंची और हाई-वे पर खड़े ट्रक से जा भिड़ी. टक्कर लगने से बस का आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. वहीं ट्रक चालक मौके से फरार हो गया.

राष्‍ट्रीय राजमार्ग पर हुए सड़क हादसे की सूचना मिलते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया. प्रशासन ने घायलों को इलाज के लिए अस्पातल में भर्ती कराया है. दो श्रमिकों की गंभीर हालत को देखते हुए कल्पना चावला मेडिकल अस्पताल में भर्ता कराया गया है. जहां उनका इलाज किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- कोरोना: सरकार ने निजी अस्पताल में इलाज के रेट किए तय, अब आइसोलेशन बेड के लिए देने होंगे इतने रुपये

ABOUT THE AUTHOR

...view details