हरियाणा

haryana

जींद में जुड़वां बच्चों ने पियानो बजाकर किया जनता कर्फ्यू का समर्थन

By

Published : Mar 22, 2020, 7:58 PM IST

हरियाणा के जींद में दो जुड़वां बच्चे अपने घर की बालकनी में खड़े होकर आज सुबह से ही कोरोना के खिलाफ केसियो बजा रहे हैं. ये बच्चें हम होंगे कामयाब की धुन बजाकर लोगों को कोरोना से जंग जीत लेने का संदेश दे रहे हैं.

Twins in Jind playing piano
Twins in Jind playing piano

जींद: रोहतक रोड़ पर सैनी धर्मशाला के पास रहने वाले दो जुड़वां बच्चे पंकज और पंकेश आज सुबह से ही अपने घर की बालकनी में खड़े होकर केसियो बजा रहे हैं. ये बच्चे कभी 'हम होंगे कामयाब' की धुन बजा रहे हैं तो कभी इससे संबंधित अलग-अलग फिल्मी गानों की धुन बजा रहे हैं.

इतना ही नहीं ये बच्चे राष्ट्रीय गान की धुन निकालकर अपने मन से देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जनता कर्फ्यू को मन से समर्थन दे रहे हैं. इन बच्चों का कहना है कि पूरा देश कोरोना से जंग लड़ रहा है. इस बीमारी से कई मौतें हो चुकी हैं.

जींद में जुड़वां बच्चों ने पियानो बजाकर किया जनता कर्फ्यू का समर्थन.

ये भी पढ़ें:CORONA EFFECT: चंडीगढ़ में धारा 144 लागू, 4-5 लोगों के एक साथ इकट्ठे होने पर रोक

देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जनता कर्फ्यू का ऐलान किया हुआ है. हम केसियों बजाकर जनता कर्फ्यू का समर्थन करते हुए देश की जनता को यह संदेश देना चाहते हैं कि यह कर्फ्यू नहीं बल्कि 'केयर फोर यू' है.

इन बच्चों का ये भी कहना है कि पूरा देश इस बीमारी के खिलाफ लड़ रहा है. सरकार, प्रशासन, डाक्टर्स और सामाजिक संस्थाएं इस जंग के खिलाफ अपनी लड़ाई लड़ रहे हैं. हम इन सबके लिए भी यह केसियों बजा रहे हैं जो इस कोरोना बीमारी के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं.

ये भी पढ़ें-रेवाड़ी में 'जनता कर्फ्यू' के दौरान अपने घरों में प्रार्थना करेंगे ईसाई समाज के लोग

ABOUT THE AUTHOR

...view details