हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

जींद: सड़क हादसे में एक परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत

जींद में एक बाइक और कैंटर की टक्कर में एक परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

By

Published : Nov 17, 2020, 6:42 AM IST

Three people death in Jind road accident
सड़क हादसे में एक परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत

जींद:एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. बताया जा रहा है कि एक भाई अपनी बहन को जींद के रजाना कलां गांव से रोहतक के महम में बाइक से छोड़ने जा रहा था. तभी ललित खेड़ा के पास एक तेज रफ्तार कैंटर ने बाइक को टक्कर मार दी. जिसमें 25 वर्षीय लड़की रजनी और उसके भतीजे रामपुजारी की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं रजनी के 4 वर्षीय बेटे ने जींद के सामान्य अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

जांच अधिकारी ने बताया कि रजाना कलां गांव से विकास अपने 20 वर्षीय भतीजे रामपुजारी के साथ अपनी बहन को उसको ससुराल छोड़ने जा रहा था. तभी रास्ते में एक तेज रफ्तार कैंटर ने बाइक को टक्कर मार दी. जिसमें विकास की बहन और भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई. उसके भांजे कुणाल इलाज के दौरान मौत हो गई.

सड़क हादसे में एक परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत

पुलिस अधिकारी ने बताया कि तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है और कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद मृतक के परिवार गांव में मातम पसरा हुआ है.

ये भी पढ़ें:8 महीने बाद दोबारा खुले हरियाणा के कॉलेज, फतेहाबाद में ऑड-ईवन फॉर्मूला लागू

ABOUT THE AUTHOR

...view details