हरियाणा

haryana

By

Published : Apr 26, 2020, 4:34 PM IST

ETV Bharat / city

रोहतक: एसटीएफ के हत्थे चढ़ा 25 हजार का इनामी बदमाश

रोहतक में लॉकडाउन के दौरान एसटीएफ पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. एसटीएफ ने झज्जर जिले में बहादुरगढ़ रोड़ से हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बदमाश पर 25 हजार का इनाम था.

Rohtak STF arrested a murder accused
रोहतक: एसटीएफ के हत्थे चढ़ा 25 हजार का इनामी बदमाश

रोहतक:प्रदेश में लॉकडाउन के दौरान क्राइम का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. सरकार और प्रशासन के लाख कोशिस के बाद भी प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद है. अपराधियों में पुलिस का जरा सा भी डर नही दिखाई दे रहा है. वहीं पुलिस प्रशासन लगातार अपराधियों को काबू करने में लगी हुई है. ताजा मामला रोहतक से सामने आया है.

रोहतक में एसटीएफ की टीम ने 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. बदमाश हत्या के मामले में सजायाफ्ता है और यमुनानगर जेल से पैरोल पर आने के बाद वापस नहीं लौटा था. बताया जा रहा है कि पुलिस को काफी दिनों से बदमाश की तलाश थी. फिलहाल स्वास्थ्य विभाग द्वारा बदमाश का कोरोना टेस्ट किया गया.

एसटीएफ के हत्थे चढ़ा 25 हजार का इनामी बदमाश
बदमाश हत्या के मामले में यमुनानगर जेल में उम्र कैद की सजा काट रहा था. जिसे जेल से पैरोल मिली थी. लेकिन वो पैरोल की अवधि समाप्त होने के बाद वापस जेल नहीं गया. जिसके बाद उसे भगोड़ा करार कर देते हुए 25 हजार का इनाम घोषित कर दिया गया था.

ये भी पढ़िए:चंडीगढ़ में कोरोना वायरस के 13 एक्टिव केस, 37 मरीजों की रिपोर्ट पेंडिंग

बताया जा रहा है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि विकास झज्जर जिले में बहादुरगढ़ बेरी रोड पर है. जिसके बाद एसटीएफ विभाग की टीम ने नाकेबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया.बताया जा रहा है कि विकास काफी समय से जेल से बाहर रहा है. और इधर उधर पुलिस से छिपता घूम रहा बदमाश को अदालत में पेश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details