हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

सांसद और विधायक ने ली अधिकारियों की क्लास! कहा- भ्रष्टाचार बर्दाशत नहीं होगा

सांसद रमेश कौशिक ने मासिक बैठक में अधिकारियों से जिले में चल रहे विकास कार्यों की रिर्पोट ली. अधिकारियों को विकास कार्यों को जल्द पूरा करने के दिशा निर्देश भी दिए.

By

Published : Aug 10, 2020, 8:35 PM IST

MP Ramesh Kaushik monthly meeting with officials in jind
MP Ramesh Kaushik monthly meeting with officials in jind

जींद: जिले को विकास की दृष्टि से पिछे नहीं छोड़ा जाएगा और विकास कार्यों की हर महीने आयोजित होने वाली मासिक बैठक में अधिकारियों से जबाव तलब किया जाएगा, किसी भी तरह की विकास कार्यों में कोताही बर्दास्त नहीं की जाएगी और भ्रष्टाचार करने वाले किसी भी अधिकारी को बख्शा नहीं जाएगा. ये कहना है सोनीपत के सांसद रमेश कौशिक का. वे सोमवार को जींद के रणबीर सिंह विश्वविद्यालय में मासिक बैठक में विकास कार्यों की समीक्षा बैठक लेने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे.

सांसद और विधायक ने ली अधिकारियों की क्लास, देखें वीडियो

सांसद रमेश कौशिक ने मासिक बैठक में जहां अधिकारियों से जिले में चल रहे विकास कार्यों की रिर्पोट ली. वहीं अधिकारियों को विकास कार्यों को जल्द पूरा करने के दिशा निर्देश भी दिए. कौशिक ने कहा कि बैठक में 40 विकास कार्यों के एजेंडे पर समीक्षा की जिनमें नेशनल हाई-वे, स्टेट हाई-वे भी शामिल हैं जिनका कार्य युद्व स्तर पर चल रहा है. उन्हें जल्द पूरा करने के निर्देश भी दिए गए हैं.

इस मासिक समीक्षा बैठक में सोनीपत के सांसद के साथ-साथ जिले के सभी विभागों के अधिकारी जींद के विधायक डॉ. कृष्ण मिड्ढा, जुलाना के विधायक अमरजीत ढाण्डा, जिलाध्यक्ष अमरपाल राणा भी मौजूद रहे.

बैठक की एक विशेषता रही कि जिले में चल रहे विकास कार्यों की अलग-अलग विभागों के अधिकारियों की जबाव तलबी की गई. वहीं जींद शहर के चल रहे विकास कार्यों में जिसमें विशेषतौर पर नगर परिषद द्वारा करवाए जा रहे विकास कार्य हैं. जींद के विधायक ने उन कार्यों को सवालिया निशान भी उठाए और अधिकारियों को रिर्पोट देने की बात कहते हुए कहा कि नगर परिषद द्वारा करवाए जा रहे विकास कार्यों में गुणवत्ता नहीं है. अधिकारी इसकी रिर्पोट उन्हें तुरंत उपलब्ध करवाए अन्यथा पूरे मामले को गृहमंत्री अनिल विज के समक्ष नगर परिषद का भ्रष्टाचार का चिट्ठा खोलने में देर नहीं लगाऐंगे.

ये भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट ने हरियाणा सरकार से पूछा, पराली जलाने और प्रदूषण रोकने के लिए क्या कदम उठाए?

ABOUT THE AUTHOR

...view details