हरियाणा

haryana

जींद: प्लॉट खरीद के विवाद में व्यक्ति की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या

By

Published : Sep 14, 2020, 10:54 PM IST

जींद से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक व्यक्ति की करीब 15 लोगों ने लाठी-डंडों से हमलाकर हत्या कर दी.

plot buyer beaten to death in jind
plot buyer beaten to death in jind

जींद: गांव अमरहेड़ी में सोमवार को प्लॉट के कब्जे को लेकर हुए विवाद में जींद निवासी संजीव गोयल की लाठी-डंडों से हमलाकर हत्या कर दी गई है. हमलावरों ने एक सप्ताह पहले भी संजीव गोयल और प्लॉट की मालिक महिला सावित्री को जान से मारने की धमकी दी थी.

मृतक के भतीजे अंकित के बयान पर सदर थाना पुलिस ने प्रेम, सतीश और उनकी मां संतोष को नामजद करते हुए 12 अन्य लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

प्लॉट खरीददार की करीब लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या, देखें वीडियो

ये है मामला

प्लॉट की मालिक सावित्री ने अपना प्लॉट 2014 में संजीव गोयल को बेचा था. महिला के भतीजे उसकी जमीन पर कब्जा करने की कोशिश कर रहे थे. इसको लेकर महिला के भतीजे प्रेम और सतीश ने 10-12 अन्य लोगों के साथ मिलकर संजीव गोयल और उसके भतीजे पीयूष पर हमला कर दिया.

इसमें दोनों बुरी तरह से घायल हो गए. उन्हें नागरिक अस्पताल जींद लाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने संजीव को मृत घोषित कर दिया. पीयूष की गंभीर हालत को देखते हुए उसे पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया है.

नागरिक अस्पताल में जांच करने पहुंची डीएसपी पुष्पा खत्री ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि प्लॉट के विवाद में एक दर्जन से ज्यादा लोगों ने एक व्यक्ति पर हमला कर दिया और इस दौरान घायल व्यक्ति की मौत हो गई. परिजनों के बयान दर्ज कर मुकदमा दर्ज कर दिया है और मामले की जांच की जा रही है. मामले में आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- अनिल विज को इस उम्र में कंगना से हुआ इश्क- बलराज कुंडू

ABOUT THE AUTHOR

...view details