हरियाणा

haryana

By

Published : Jan 31, 2020, 3:04 PM IST

ETV Bharat / city

लुटेरी दुल्हन 4 लाख रुपए लेकर फरार, भागते हुए CCTV में हुई कैद

हरियाणा के जींद जिले में लुटेरी दुल्हन का मामला सामने आया है. आरोपी युवती अचानक रात को परिवार के सभी सदस्यों को नींद की गोली देकर 4 लाख रू लेकर फरार हो गई.

looteri dulhan case jind
looteri dulhan case jind

जींद: पश्चिम बंगाल की रहने वाली रेशमा नाम की एक युवती ने जींद के अमित के साथ तीन महीने पहले शादी की थी. शादी के बाद पूरा परिवार जिले के गांव राजपुरा भैण में रह रहा था. पीड़ित अमित ने बताया कि उसकी शादी किसी जान पहचान वाले के माध्यम से हुई थी.

उन्होंने बताया कि आरोपी महिला पश्चिम बंगाल के अम्बाडी गांव जिला जलपाईगुड़ी की रहने वाली है. किसी तरह की कोई परेशानी नहीं थी लेकिन पता नहीं क्या हुआ की रेशमा रात के समय परिवार के सदस्यों को नींद की गोली देकर फरार हो गई.

लुटेरी दुल्हन 4 लाख रुपए लेकर फरार, भागते हुए CCTV में हुई कैद.

ये भी पढ़ें- नेता प्रतिपक्ष के वार पर डिप्टी सीएम का पलटवार, बोले- 10 साल के कार्यकाल में नहीं सुनी जनता की

अमित ने बताया की आरोपी महिला ने परिवार के सदस्यों को 8 नींद की गोली दी है जिसमें 2 अभी बाकी है जिसका खाली पत्ता घर पर ही पड़ा है. महिला घर से 4 लाख रूपये भी लेकर भाग गई है. भागते हुए आरोपी महिला घर के पास लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.

अमित ने बताया कि परिवार में चार सदस्य है- मां, पिता जी, बड़ा भाई. मेरी मां ने नया घर बनाने के लिए लोन लिया था और कुछ हमने जमा पूंजी की थी जिस पर आरोपी महिला ने हाथ साफ़ कर दिया है. रेशमा घर से नगदी के अलावा ज्वैलरी, मोबाइल फ़ोन भी लेकर भागी है. भाग जाने के बाद आरोपी फ़ोन से धमकी दे रहे हैं कि अगर मुकदमा वापस नहीं लिया तो पूरे परिवार के सदस्यों को मार दिया जाएगा.

मामले की शिकायत पाकर जींद सदर पुलिस ने धारा 328 और धारा 406 यानी क्रिमिनल ब्रीच ऑफ़ ट्रस्ट के तहत आरोपी महिला और उसके साथी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस आरोपी और उसके साथियों की तलाश में जुट गई है.

ये भी पढ़ें: पंचकूलाः एजेएल और मानेसर लैंड स्कैम मामले में विशेष सीबीआई अदालत में हुई सुनवाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details