हरियाणा

haryana

जींद में कोरोना वायरस से चौथी मौत

By

Published : Jun 16, 2020, 2:23 PM IST

जींद में कोरोना वायरस से मरने वालों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. मंगलवार को जींद के खरैती गांव के रहने वाले एक शख्स की कोरोना के चलते मौत की खबर सामने आई. जिसके बाद कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़कर 4 हो गई.

Fourth death due to corona virus in Jind
जींद में कोरोना वायरस से चौथी मौत

जींद: जिले में कोरोना वायरस का प्रकोप देखने को मिल रहा है, एक तरफ कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. वहीं दूसरी तरफ कोरोना मरीजों की मौत का आंकड़ा भी बढ़ता जा रहा है. जिसने स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन की मुश्किलें बढ़ा दी हैं.

मंगलवार को जींद में कोरोना वायरस के चलते चौथी मौत हो गई, जानकारी के अनुसार मृतक खरैती गांव का रहने वाला था. मृतक की उम्र लगभग 51 साल बताई जा रही है, जो दिल का मरीज था. बताया जा रहा है कि मृतक को दिल की बीमारी के चलते 21 से 24 मई तक पीजीआई रोहतक में भर्ती किया गया था. इस दौरान मृतक की बेटी अक्सर पीजीआई रोहतक आया करती थी.

बताया जा रहा है कि इस दौरान स्वास्थ्य विभाग द्वारा मृतक की बेटी का कोरोना सैंपल लिया गया था. जिसमें वो कोरोना संक्रमित पाई गई. जिसके बाद उसके परिवार के भी सैंपल लिए गए. जिसमें मृतक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी.

वहीं बीती रात उसकी तबीयत खराब होने के चलते उसकी मौत हो गई. फिलहाल शव को जुलाना अस्पताल में लाया गया है, जहां उसके अंतिम संस्कार के लिए प्रशासन द्वारा तैयारी की जा रही है. इसकी जानकारी DSO पाले राम कटारिया ने दी.

ये भी पढ़िए:गुरुग्राम: ली मेरीडियन होटल में ज्वैलर्स के पास से 4 करोड़ रुपये कैश बरामद

बता दें कि प्रदेश में कोरोना वायरस के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं, कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है. प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 7720 पार कर चुकी है. जिसके बाद कोरोना एक्टिव मरीजों की संख्या में भी इजाफा देखने को मिला है, प्रदेश में कोरोना एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 4050 पार कर चुकी है. सोमवार को प्रदेश में 514 नए कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details