हरियाणा

haryana

बरोदा में जीत से गदगद दीपेंद्र हुड्डा ने गठबंधन सरकार से मांगा इस्तीफा

By

Published : Nov 11, 2020, 7:10 AM IST

बरोदा उपचुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार की जीत से गदगद राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने गठबंधन सरकार से इस्तीफा मांगा है. उन्होंने सरकार से नैतिकता के आधार पर इस्तीफा देने की मांग की है.

deepender hooda on baroda byelection win
deepender hooda on baroda byelection win

जींद: बरोदा उपचुनाव में बीजेपी और जेजेपी गठबंधन को बड़ी शिकस्त देने के बाद कांग्रेस राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने सरकार पर जमकर निशाना साधा. जींद में पूर्व विधायक परमिंद्र सिंह ढुल के आवास पर पहुंचे दीपेंद्र हुड्डा ने गठबंधन सरकार से इस्तीफा मांगते हुए कहा कि सरकार के खिलाफ जनता ने बरोदा में अविश्वास प्रस्ताव दिया है अब नैतिक आधार पर सरकार को इस्तीफा दे देना चाहिए.

दीपेंद्र हुड्डा ने सरकार को घेरते हुए कहा कि सरकार ने जनता का भरोसा खो दिया है. बरोदा के इस उपचुनाव में अनैतिक गठबंधन की हार हुई है. ये गठबंधन हर वर्ग को त्रस्त करके आगे बढ़ रहा है. जिसे देखते हुए बीजेपी-जेजेपी गठबंधन के खिलाफ बरोदा की जनता ने अविश्वास पारित किया है.

उन्होंने कहा कि ये सिर्फ बीजेपी-जेजेपी के खिलाफ मुकाबला नहीं था. इसमें सिलेंडर, रुपये, शराब और तमाम प्रलोभन भी शामिल थे. सरकार ने चुनाव के दौरान सारे हथकंडे अपनाए, लेकिन बरोदा और हरियाणा की जनता ने बता दिया कि वे बिकाऊ नहीं है.

बरोदा में जीत से गदगद दीपेंद्र हुड्डा ने गठबंधन सरकार से मांगा इस्तीफा

बरोदा उपचुनाव में सरकार की जोर आजमाइश को लेकर हुड्डा ने कहा कि 6 महीने से पूरी सरकार, तमाम मंत्री बरोदा में चुनाव लड़ रहे थे बावजूद इसके भी यहां पर बीजेपी-जेजेपी की बुरी हार हुई है. प्रदेश का हर वर्ग चाहता है कि हरियाणा में भी सत्ता परिवर्तन हो और बरोदा के नतीजों से ये साबित हो गया है.

ये भी पढ़ें-बरोदा उपचुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार इंदुराज नरवाल की जीत, योगेश्वर दत्त हारे

उन्होंने कहा कि पूरा हरियाणा भूपेंद्र सिंह हुड्डा का नेतृत्व चाहता है. आज बरोदा की गिनती तो खत्म हो गई, लेकिन खट्टर सरकार की उल्टी गिनती आज से शुरू हो गई है और अंतर्विरोध और तीन टांगों पर टिकी हुई ये गठबंधन सरकार लड़खड़ा गई है, जो कभी भी गिर सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details