हरियाणा

haryana

अमित शाह की आस्था रैली में काले कपड़े पहनने पर लगाई रोक! चप्पे-चप्पे पर होंगे जवान तैनात

By

Published : Aug 14, 2019, 10:39 PM IST

गृह मंत्री अमित शाह 16 अगस्त को जींद में रैली करेंगे. इस रैली की तैयारियों का पुलिस और जिला प्रशासन ने जायजा लिया. वहीं इस रैली में काला कपड़ा पहनने और साथ लाने पर रोक लगाए जाने की बात कही जा रही है.

amit shah rally

जींद: गृह मंत्री अमित शाह की इस रैली को हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए शंखनाद के तौर पर देखा जा रहा है. साथ ही जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद-370 हटाए जाने के बाद गृह मंत्री पहली बार हरियाणा आ रहे हैं.

गृह मंत्री अमित शाह की रैली की तैयारियों का पुलिस और जिला प्रशासन ने जायजा लिया

इस रैली की तैयारियों को लेकर जिला प्रशासन और पुलिस ने बुधवार को सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया. रैली स्थल के आसपास सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता की गई है. जिला उपायुक्त, एसएसपी, जींद जिले के सभी डीएसपी और एसडीएम ने बुधवार को रैली स्थल का दौरा किया.

एकलव्य स्टेडियम के साथ ही लगते जिमखाना क्लब में वीआईपी के लिए बैठने की व्यवस्था भी की गई हैं. स्टेडियम के पास ही हेलीपैड बनाया गया है. पूरे एकलव्य स्टेडियम को छावनी में तब्दील कर दिया गया है. चप्पे-चप्पे पर पुलिस के जवान तैनात हैं. वहीं इस रैली में काले कपड़े पहनने वाले और काला कपड़ा व रुमाल लेकर आने पर पाबंदी लगाए जाने की चर्चा है.

जींद के उपायुक्त आदित्य दहिया ने बताया कि गृह मंत्री अमित शाह की 16 तारीख को होने वाली आस्था रैली के लिए तैयारियां चल रही हैं. इसके लिए जिला प्रशासन जोर शोर से लगा हुआ है और शांतिपूर्वक तरीके से इस कार्यक्रम का आयोजन की पुख्ता तैयारी है.

वहीं एसएसपी अश्विन शेणवी ने बताया कि इस रैली को लेकर पूरे जींद में और रैली स्थल पर सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए हैं. रैली स्थल पर 3 एसपी, 30 डीएसपी और 1400 पुलिस कर्मचारियों और होमगार्ड के जवानों की ड्यूटी लगाई गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details