हरियाणा

haryana

नारनौंद की सब्जी मंडी में स्वास्थ्य विभाग द्वारा की जा रही थर्मल स्क्रीनिंग

By

Published : Jun 24, 2020, 12:30 PM IST

नारनौंद की सब्जी मंडी में लोगों की भीड़ को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग द्वारा थर्मल स्क्रीनिंग की जा रही है. डॉ. राजीव सिवाच ने बताया कि सब्जी में लोगों की भीड़ को देखते हुए थर्मल स्क्रीनिंग का फैसला लिया गया है.

Thermal screening being done at Narnaund vegetable market
नारनौंद की सब्जी मंडी में स्वास्थ्य विभाग द्वारा की जा रही थर्मल स्क्रीनिंग

हिसार:कोरोना के प्रकोप को देखते हुए नारनौंद की सब्जी मंडी में स्वास्थ्य विभाग द्वारा थर्मल स्क्रीनिंग की जा रही है. बताया जा रहा है कि सब्जी मंडी में लोगों की भीड़ देखते हुए स्वास्थ्य विभाग ने आढ़तियों और सब्जी खरीदने आने वाले लोगों की थर्मल स्क्रीनिंग करने का फैसला किया है.

डॉ. राजीव सिवाच ने बताया कि कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए हमें बार-बार अपने हाथ साबुन से धोने चाहिए. साथ ही एक दूसरे से कम से कम 6 फिट तक शारीरिक दूरी बनाई रखनी चाहिए और घर से बाहर निकलते समय मास्क जरूर लगाना चाहिए. तभी कोरोना संक्रमण को फैलने से रोका जा सकता है.

नारनौंद की सब्जी मंडी में स्वास्थ्य विभाग द्वारा की जा रही थर्मल स्क्रीनिंग

उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य विभाग की टीम लगातार लोगों को जागरूक करने का काम कर रही है. स्वास्थ्य विभाग की टीम लोगों द्वारा लोगों को समझाया जा रहा है कि कोरोना से बचाव के लिए शारीरिक दूरी जरूर बनाके रखें. साथ ही उन्होंने बताया कि कोरोना के प्रकोप को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग और पुलिस प्रशासन अलर्ट पर हैं.

ये भी पढ़िए:प्रदेश के नागरिक अस्पतालों में 110 टेक्निकल एपरेंटिस लगाने को मिली मंजूरी

बता दें कि देश और प्रदेश में कोरोना वायरस का कहर जारी है. प्रदेश में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. मंगलवार को प्रदेश में 495 नए कोरोना संक्रमित मरीज सामने आए हैं. इन मरीजों के मिलने से एक्टिव मरीजों का आंकड़ा 4844 हो गया है. मंगलवार को 183 मरीज फरीदाबाद, 133 गुरुग्राम, 59 सोनीपत और 53 भिवानी से सामने आए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details