हरियाणा

haryana

हांसी: चोरी की मोटरसाइकिल सहित 6 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Feb 22, 2020, 9:18 PM IST

हांसी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. वाहन चोरी निरोधक दस्ता की टीम ने चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाते हुए छः व्यक्तियों को आठ मोटरसाइकिल और एक स्कूटी सहित चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

Police arrested 6 people including a stolen motorcycle
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

हिसार: वाहन चोरी निरोधक दस्ता की टीम ने चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाते हुए छः व्यक्तियों को आठ मोटरसाइकिल और एक स्कूटी सहित चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने पहले हिमांशु उर्फ भोला व रोहित उर्फ सागर को गश्त के दौरान गिरफ्तार किया.

गश्त और चेकिंग के दौरान वाहन चोरी निरोधक दस्ता की टीम ने दिल्ली बाई पास कैंची चौक हांसी से दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया. उनके कब्जे से दो चोरी के मोटरसाइकिल बरामद हुए हैं. जिन को माननीय न्यायालय में पेश करके तीन दिन का पुलिस रिमांड लिया गया है.

चोरी की मोटरसाइकिल सहित 6 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, देखिए वीडियो

पूछताछ के दौरान हुआ खुलासा

पुलिस रिमांड के दौरान पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि दो मोटरसाइकिल उन्होंने बिजेंद्र व बलविन्द्र को बेच दिए थे. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बिजेंद्र और बलविंदर को भी गिरफ्तार कर लिया. इनके कब्जे से भी दो मोटरसाइकिल बरामद कर ली हैं.

इसके साथ ही पुलिस ने साहिल और हिमांशु के कब्जे से तीन मोटरसाइकिल, एक स्कूटी, इंवर्टर, बैट्री, एलसीडी, चांदी के जेवर, गद्दे, कम्बल और बुफर बरामद किए हैं. बरामदगी के बाद वाहन चोरी दस्ता की टीम ने माननीय न्यायलय में पेश करके जेल भेज दिया है.

पुलिस अधीक्षक हांसी श्री लोकेंद्र सिंह ने वाहन चोरी निरोधक दस्ता की टीम की पूरी प्रसंशा की हैं व साथ मे टीम को प्रोत्साहन के रूप में पांच हजार रुपये की राशि देने की घोषणा की हैं. ताकि भविष्य में भी पुलिस कर्मचारियों का काम के प्रति हौसला बना रहे.

ये भी पढ़ें-चंडीगढ़ः सेक्टर 32 के पीजी में आग लगने से तीन लड़कियों की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details