हरियाणा

haryana

पति से झगड़े के बाद पत्नी ने की दो बेटियों की हत्या, आत्महत्या की कोशिश

By

Published : May 25, 2020, 7:40 AM IST

Updated : May 25, 2020, 10:51 AM IST

हिसार के गांव खेदड़ में एक महिला ने अपनी दो मासूम बच्चियों की हत्या करने के बाद खुद भी आत्महत्या करने की कोशिश की. महिला को घायल हालत में हिसार के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

hisar murder suicide
hisar khedhad village

हिसार: कई बार ऐसे मामले सामने आते हैं जब पति-पत्नी में होने वाली तकरार खतरनाक अंजाम तक पहुंच जाती है. ऐसा ही एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है हिसार से. जिले के बरवाला के गांव खेदड़ में पति पत्नी के झगड़े की कीमत दो मासूम बच्चियों को जान देकर चुकानी पड़ी.

बच्चियों की हत्या कर, खुद भी जान देने की कोशिश की

गांव खेदड़ में बाहर से आकर झुग्गी बस्ती में रह रहे एक परिवार में एक महिला ने अपनी दो छोटी बच्चियों की हत्या कर दी और फिर खुद भी आत्महत्या करने का प्रयास किया. महिला को घायल अवस्था में हिसार के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें-हिसार: चालान ना काटने के एवज में रिश्वत लेते हेड कांस्टेबल का वीडियो वायरल

मामले की सूचना पाकर बरवाला थाना प्रभारी कुलदीप सिंह, बरवाला के डीएसपी संजय कुमार मौके पर पहुंचे और उन्होंने बच्चियों के शवों को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू की. डीएसपी संजय कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि खेदड़ गांव के अंदर सड़क निर्माण कार्य करने के लिए बाहर से मजदूर आए हुए हैं. उन मजदूरों में अहमद व उसकी पत्नी और उसके बच्चे भी आए हुए थे.

पति पत्नी में हुआ था झगड़ा

रविवार दोपहर को किसी बात को लेकर अहमद और उसकी पत्नी में तकरार हो गई. उसके बाद पति अपने काम पर चला गया और महिला व उसकी दो बेटियां, तीन वर्षीय किरण और एक वर्षीय ममता, घर पर थी. पति के काम पर चले जाने के बाद महिला ने चाकू से पहले दोनों बच्चियों की हत्या कर दी और फिर उसी चाकू से अपने आप को भी बुरी तरह से घायल कर लिया.

डीएसपी ने बताया कि पुलिस ने दोनों बच्चियों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हिसार नागरिक अस्पताल में भेज दिया है. वहीं उनकी मां चरिया को भी इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया गया है. पुलिस पूरे मामले कि जांच कर रही है. जांच के बाद विभिन्न धाराओं के तहत आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-हिसार में कोरोना का बरपा कहर, पिछले 24 घंटे में आए 8 नए मामले

Last Updated : May 25, 2020, 10:51 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details