हरियाणा

haryana

हुड्डा और सैलजा ने कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन की संभाली कमान, कुलदीप बिश्नोई रहे नदारद

By

Published : Sep 19, 2019, 10:30 PM IST

Updated : Sep 19, 2019, 11:31 PM IST

हिसार में कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन की कमान कुमारी सैलजा और भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने संभाली. इस दौरान दोनों ही कांग्रेस नेताओं ने बीजेपी सरकार को जमकर घेरा. इस सम्मेलन के दौरान कुलदीप बिश्नोई को छोड़ कर तमाम नेताओं ने शिरकत की. अब फिर से इस मामले को कांग्रेस की फूट से जोड़कर देखा जा रहा है.

हुड्डा और सैलजा ने कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन की संभाली कमान

हिसार:जिले में कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन हुआ. इस सम्मेलन में नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा और कुमारी सैलजा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस सम्मेलन के दौरान कुलदीप बिश्नोई को छोड़ कांग्रेस के तमाम नेताओं ने शिरकत की. लेकिन न तो कुलदीप बिश्नोई खुद सम्मेलन में पहुंचे और न ही उनका कोई समर्थक सम्मेलन में पहुंचा. बिश्नोई ने एक बार फिर ये जता दिया कि उनके उसूल पार्टी से ऊपर हैं. अब फिर से इस मामले को कांग्रेस की फूट से जोड़कर देखा जा रहा है.

'कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी लेंगी नेताओं का फीडबैक'
हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने कहा कि पार्टी विधानसभा चुनाव में हर सीट पर आंकलन करेगी और उस साथी को टिकट दी जाएगी जो फील्ड में रहकर मजबूती से काम कर रहा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ऐसे नेताओं का खुद फीडबैक लेंगी.

देखें हिसार कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में कुमारी सैलजा ने क्या कहा

'नए चेहरे को दिया जा सकता है टिकट'
इतना ही नहीं कुमारी सैलजा ने इस दौरान युवा चेहरे को प्राथमिकता देने की बात करते हुए कहा कि उनका प्रयास होगा कि चुनाव में नए चेहरे, अनुभवी महिला हो या युवा उनको टिकट दिया जाए. वहीं बीजेपी पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश में 5 साल पहले बीजेपी ने झूठ और धोखे से सरकार बनाई थी. सरकार ने एक भी वादा पूरा नहीं किया. कुमारी सैलजा ने कहा कि सरकार गरीब की आवाज को नहीं सुन रही है. यदि जनता नाराज हुई तो समझो इनसे भगवान नाराज हो गया है.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जोश
वहीं भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद सभी कार्यकर्ताओं में निराशा आ गई थी. लेकिन अब दोबारा से कार्यकर्ता जोश में है. वहीं उन्होंने किसानों के हालत पर बोलते हुए कहा कि आज के समय में कीटनाशक, ट्रैक्टर पर भी टैक्स लग रहा है जबकि कांग्रेस के समय में किसान खुशहाल था.

Last Updated : Sep 19, 2019, 11:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details