हरियाणा

haryana

कोरोना पर कन्फ्यूजन: 3 बार रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद चौथी रिपोर्ट आई नेगेटिव, छुट्टी देते वक्त 5वीं रिपोर्ट फिर पॉजिटिव

By

Published : May 16, 2020, 7:13 PM IST

हिसार के गांव दड़ौली का रहने वाले युवक की तीन रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद चौथी रिपोर्ट नेगेटिव आई. अग्रोहा मेडिकल कॉलेज ने उसे डिस्चार्ज करने की तैयारी कर ली थी. इसी बीच उसका सैंपल दोबारा लिया गया तो उसकी रिपोर्ट फिर से पॉजिटिव मिली है. जानें पूरा मामला...

Hisar Village Dadauli Corona
गांव दड़ौली हिसार कोरोना

हिसार: गांव दड़ौली का रहने वाला एक कोरोना संक्रमित युवक स्वास्थ्य विभाग के लिए चिंता का विषय बन गया है. युवक की 3 कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद चौथी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. जिसके बाद अस्पताल उसे डिस्चार्ज करने की तैयारी कर रहा था.

लेकिन एहतियात के तौर पर युवक का पांचवां कोरोना टेस्ट करवाया गया. ये रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. फिलहाल युवक अग्रोहा मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती है. युवक के लंबे समय के बाद भी कोरोना मुक्त ना होने से स्वास्थ्य विभाग की मुश्किलें बढ़ गई हैं.

हिसार में युवक की कोरोना रिपोर्ट पर कन्फ्यूजन

डिप्टी सीएमओ डॉ. जया गोयल ने बताया कि दड़ौली गांव के युवक की पांचवी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इससे पहले युवक की चौथी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. शुरुआत की तीन रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी. उन्होंने बताया कि युवक की एक बार फिर छठी जांच करवाई जाएगी, जिसके आधार पर आगे की प्रक्रिया शुरू की जाएगी.

गाजियाबाद से लौटा था युवक

बता दें कि 23 अप्रैल को गाजियाबाद से ये युवक हिसार लौटा था. 25 अप्रैल को इसका सैंपल जांच के लिए लैब में भेजा गया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इसके बाद उसे अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में भेज दिया गया था. फिर 30 अप्रैल को फिर सैंपल की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. लेकिन फिर चौथी रिपोर्ट नेगेटिव आने पर स्वास्थ्य विभाग ने राहत की सांस ली थी. लेकिन उसके बाद पांचवे सैंपल में युवक की रिपोर्ट फिर पॉजिटिव आई. जो कि स्वास्थ्य विभाग के लिए चिंता का विषय है.

ये भी पढ़ें- हरियाणा के बासमती निर्यातकों को नहीं होगी कोई दिक्कत- केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर

ABOUT THE AUTHOR

...view details