हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

कांग्रेस के घोषणा पत्र पर बोला किसान, 'आज तक नहीं ली किसानों की सुध, नारा देकर खरा नहीं उतरते'

राहुल गांधी ने किसानों के लिए अलग से आयोग गठित करने एवं बजट पेश करने की जो घोषणा पत्र में बात कही है, उस पर सुनिए किसानों का क्या कहना है.

By

Published : Apr 2, 2019, 5:02 PM IST

farmers reaction

हिसार: कांग्रेस द्वारा जारी किए गए घोषणा पत्र पर किसानों ने अपनी राय व्यक्त की है. राहुल गांधी ने किसानों के लिए अलग से आयोग गठित करने एवं बजट पेश करने की जो घोषणा पत्र में बात कही है, उस पर सुनिए किसानों का क्या कहना है.

सुनिए किसान का क्या कहना है.


किसान पवन कुमार ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अगर किसानों की मदद की जाए तो अच्छी बात है. लेकिन यह 70 साल पुरानी पार्टी पहले कहां गई थी, जिसनेकिसानों की सुध नहीं ली. किसान ने कहा कि पार्टियों को राष्ट्रहित में कार्य करना चाहिए. किसान, मजदूर, कमेरा वर्ग एवं बच्चों के लिए भी अच्छी कल्याणकारी नीतियों को लेकर आना चाहिए.

सुनिए किसान का क्या कहना है.


वहीं दूसरे किसान राज सिंह ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राहुल गांधी अभी राजनीति में बच्चा है और जो मन में आता है बोल देता है. कांग्रेस ने पहले भी छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश जैसे राज्यों में कर्जा माफी का नारा देकर सरकार बनाई लेकिन उस पर खरा नहीं उतरे.


वहीं किसान दीपचंद ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अब की जो सरकार है वह किसानों के लिए ज्यादा बेहतर कार्य कर रही है.वहीं किसान ने हरियाणवी कहावत का जिक्र करते हुए कहा कि हरी खेती और बिन ब्याही भैंस दोनों के ही परिणाम बाद में पता चलते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details