हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

One crore theft in Hisar: हरियाणा में एक रात में चार घरों में करोड़ों की चोरी, पुलिस भी हैरान

हिसार के एक गांव में एक ही रात के अंदर चार घरों में हुई चोरी (Theft in four houses of Hisar) से गांव में दहशत फैल गई. चोरों ने इन चारो घरों से करोड़ों के सोना, चांदी और नकदी लेकर फरार हो गये. पुलिस भी घटना से हैरान है. मामला दर्ज करके फिलहाल पुलिस चोरों की तफ्तीश में जुटी है.

By

Published : Jun 3, 2022, 3:38 PM IST

Theft in four houses of Hisar
Theft in four houses of Hisar

हिसार: सदर थाना के गावड़ गांव में 4 घरों में करीब 1 करोड़ की चोरी का मामला सामने आया है. चोरों ने करीब 100 तोला सोना, 2 किलो चांदी, 10 लाख से ज्यादा की नकदी चोरी कर ली. घटना देर रात की बतायी जा रही है. जब लोग नींद में सोये हुए थे उसी समय चोर ताला तोड़कर इन घरों में घुसे और वारदात को अंजाम दिया. एक साथ चार घरों में इतनी बड़ी चोरी से पुलिस भी हैरान है.

सबसे हैरानी वाली बात ये है कि घटना के समय घर वालो घर के अंदर ही सो रहे थे. लेकिन इन लोगों को चोरी की भनक भी नहीं लगी. चोरी की खबर मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. एफएसएल की टीम घटनास्थल से साक्ष्य जुटाकर उसकी जांच कर रही है. ग्रामीणों का दावा है कि ये चोरी करीब एक करोड़ रुपए की हुई है. फिलहाल पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है. इस मामले में मकान मालिकों के बयान दर्ज किये जा रहे हैं.

पुलिस की प्रारंभिक जांच में एक मकान से करीब 20 से 25 तोला सोना, 4.50 लाख रुपये नकद चोरी हुए. वहीं दूसरे मकान से 50 हजार रुपये नकद और तो तोला सोना चोर लेकर गये. जबकि तीसरे घर से 1 किलो चांदी 2 किलो सोना पर चोरों ने हाथ साफ किये हैं. फिलहाल अभी चौथे मकान में पुलिस जांच कर रही है. पुलिस ग्रामीणों की जानकारी और मौके से जुटाये कुछ साक्ष्यों के आधार पर चोरों की शिनाख्त करने में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details