हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

सीपीआईएम उम्मीदवार सुखबीर सिंह ने हिसार से भरा नामांकन

कॉमरेड सुखबीर सिंह प्रभात ने कहा कि हम पिछले पांच साल ही लोगों के बीच में है और इस देश में वोटों की असल हकदार लाल झंडे की पार्टी है.

By

Published : Apr 20, 2019, 12:17 PM IST

कॉमरेड सुखबीर सिंह प्रभात, सीपीआईएम उम्मीदवार, हिसार

हिसार: लोकसभा आम चुनाव-2019 के लिए हिसार लोकसभा सीट से कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया (एम)के प्रत्याशी सुखबीर सिंह ने शुक्रवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया.हिसार के गांव न्योली कलां निवासी 36 वर्षीय सुखबीर सिंह पुत्र प्रभात सिंह ने रिटर्निंग अधिकारी कार्यालय पहुंचकर लोकसभा प्रत्याशी के रूप में अपने नामांकन दस्तावेज प्रस्तुत किए.

कॉमरेड सुखबीर सिंह प्रभात, सीपीआईएम उम्मीदवार, हिसार

इसके साथ ही हिसार लोकसभा क्षेत्र से नामांकन भरने वालों की संख्या दो हो गई है. नामांकन से पहले पहले सीपीआई प्रत्याशी सुखबीर सिंह प्रभात के समर्थन में शहर के पुराने राजकीय कॉलेज मैदान में एक सभा का भी आयोजन किया किया गया,जिसमें सैकड़ों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया.

अपने नामांकन के बाद सीपीआई (एम) प्रत्याशी कॉमरेड सुखबीर सिंह प्रभात ने कहा कि हम पिछले पांच साल से लोगों के बीच में है और इस देश में वोटों की असल हकदार लाल झंडे की पार्टी है,क्योंकि पिछले पांच साल से हम विपक्ष की भूमिका निभा रहे हैं. कॉमरेड सुखबीर प्रभात ने कहा कि हम किसानों, मजदूरों, शोषित लोगों, पिछड़ों के हकों के लिए हमेशा संघर्ष करते आए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details