हरियाणा

haryana

By

Published : Aug 28, 2019, 6:26 PM IST

Updated : Aug 28, 2019, 7:39 PM IST

ETV Bharat / city

BJP के कार्यकर्ता किसी खानदान की गुलामी नहीं करते बल्कि राष्ट्र के प्रति समर्पित हैं- कैप्टन अभिमन्यु

हरियाणा के वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने नारनौंद के गांव राखी खास में एक जनसभा को संबोधित किया.

कैप्टन अभिमन्यु ने 305 परिवारों को पार्टी में शामिल कराया

हिसार: हरियाणा के वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु चुनाव प्रचार में जुट गए हैं. उन्होंने हिसार के नारनौंद के गांव राखी खास में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने विमुक्त एवं टपरीवास सैल के पूर्व चेयरमैन अजमेर नायक सहित 305 परिवारों को पार्टी में शामिल कराया.

कैप्टन अभिमन्यु ने 305 परिवारों को पार्टी में शामिल कराया, देखें वीडियो

डीएनटी के पूर्व चेयरमैन अजमेर नायक बीजेपी में हुए शामिल

विमुक्त एवं टपरीवास सैल के पूर्व चेयरमैन अजमेर नायक अपने हजारों सर्मथकों के साथ बीजेपी में विधिवत रूप से शामिल हुए. वित्तमंत्री ने इन सभी व्यक्तियों को पटका पहनाकर पार्टी में शामिल किया. वित्त मंत्री ने कहा कि कांग्रेस में काफी लंबे समय से काम करने वाले अजमेर नायक को बीजेपी में पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा.

इस दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी किसी राजनीतिक खानदान की नहीं अपितु सभी वर्गों, सम्प्रदाय, मतों और क्षेत्रों से संबंधित लोगों की पार्टी है. इस पार्टी के कार्यकर्ता किसी खानदान की गुलामी नहीं करते बल्कि राष्ट्र के प्रति समर्पित हैं.

जन आशीर्वाद यात्रा का होगा भव्य स्वागत
कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि 4 सितम्बर को मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा नारनौंद में प्रवेश करेगी. मुख्यमंत्री का रथ गांव वडाला बास, मोहल्ला उगालन, धर्म खेड़ी, खांडा खेडी, नारनौंद, बुडाना, राखीगढ़ी से होते हुए खेड़ी चौपटा पहुंचेगा. जगह-जगह पर मुख्यमंत्री की यात्रा का भव्य स्वागत किया जाएगा. नारनौंद की जनता बेसब्री से मुख्यमंत्री जी की यात्रा का इंतजार कर रही है.

Last Updated : Aug 28, 2019, 7:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details