हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

हिसार रैली में बोले सीएम, 'गुंडे सारे जेल में, पाणी थारे टेल में'

रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र और प्रदेश की बीजेपी सरकार ने नौकरियों में पारदर्शिता लाने, देश को मजबूत करने के साथ-साथ सभी वर्गों के लिए विकास कार्य करवाए हैं. जो कुछ कार्य शेष रह गए हैं वह भारतीय जनता पार्टी की दोबारा सरकार बनने पर पूरे किए जाएंगे.

By

Published : Apr 5, 2019, 7:18 PM IST

Updated : Apr 5, 2019, 10:02 PM IST

cm khattar.

हिसार: नलवा हलके के कैमरी गांव में भारतीय जनता पार्टी ने विजय संकल्प रैली का आयोजन किया. जिसमें मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला सहित तमाम बीजेपी के जिला कार्यकर्ता मौजूद रहे.


रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र और प्रदेश की बीजेपी सरकार ने नौकरियों में पारदर्शिता लाने, देश को मजबूत करने के साथ-साथ सभी वर्गों के लिए विकास कार्य करवाए हैं. जो कुछ कार्य शेष रह गए हैं वह भारतीय जनता पार्टी की दोबारा सरकार बनने पर पूरे किए जाएंगे. सीएम ने साथ ही मजाकिया अंदाज में कहा कि हमारी सरकार के समय गुंडे सारे जेल में, पाणी थारे टेल में.

'गुंडे जेल में पाणी थारे टेल में'

'सिलेंडर ना होने की जानकारी दो और 100 रु लो'
सीएम ने कहा कि हमारी सरकार ने प्रत्येक घर तक सिलेंडर पहुंचाने का काम किया है और यदि अभी भी कोई घर ऐसा बाकी है जहां पर माता और बहनें लकड़ी का प्रयोग कर रही हैं, वह आवेदन करने के 24 घंटे के अंदर अंदर सिलेंडर ले सकती हैं. यदि कोई व्यक्ति फोन कर यह जानकारी देता है कि इस जरूरतमंद परिवार में उज्जवला योजना के तहत सिलेंडर नहीं है तो उसे भी सौ रुपये दिए जाएंगे.

हिसार में भारतीय जनता पार्टी ने विजय संकल्प रैली का आयोजन किया.

CM ने पूछा सवाल
सीएम ने कहा कि अभी हमारी सेना को खुली छूट दी गई है लेकिन कांग्रेस ने घोषणा की है कि वे AFSPA में संशोधन करेंगे, सैनिकों को दिए गए अधिकार समाप्त करेंगे या कटौती करेंगे या प्रतिबंध लगाएंगे. क्या देश की रक्षा करने वाली सेना के हाथ बांधना ठीक है.

कांग्रेस से सीएम का सवाल


कांग्रेस ने देशद्रोह का कानून खत्म करने की बात की है, मतलब भारत के टुकड़े-टुकड़े नारे लगाने वाले लोगों को खुली छूट देंगे. क्या जनता को ऐसे मंसूबे वाली पार्टी का समर्थन करना चाहिए? यह देश है तो हम हैं, देश नहीं तो कुछ भी नहीं.

इनेलो नेता बीजेपी में शामिल
इस विजय संकल्प रैली में इनेलो सरकार में पिछड़ा आयोग के चेयरमैन रहे सतबीर वर्मा सहित उनके अनेक कार्यकर्ताओं को मुख्यमंत्री मनोहर ने सुभाष बराला और कैप्टन अभिमन्यु की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी में शामिल किया.

कुर्सियां छोड़ कर चले गए लोग
वहीं मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के संबोधन के समय कुछ लोग अपनी कुर्सियां छोड़ कर चले गए. साथ ही रैली में कुछ युवा ऐसे भी थे जो पुलिस की भर्ती को लेकर वर्तमान बीजेपी सरकार से नाराज नजर आए. उन्होंने कहा कि सरकार ने कहा था कि जिन युवाओं के पिता नहीं है उन्हें भर्ती में विशेष छूट दी जाएगी, लेकिन सरकार की इस घोषणा का लाभ डी-ग्रुप में तो दिया गया लेकिन पुलिस की भर्ती में ऐसे युवाओं को लाभ नहीं मिला. मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भी माना कि उनसे गलती हुई है जो अधिकारी लेवल पर हुई है और इसे दुरुस्त करने का पूर्ण प्रयास किया जाएगा. हालांकि बाद में युवाओं से पुलिस ने पोस्टर छीन लिए.

रैली के बीच में ही चले गए लोग.

बराला और अभिमन्यु भी बरसे
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला और कैप्टन अभिमन्यु ने भी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि देश में एक मजबूत सरकार लाने के लिए भारतीय जनता पार्टी को विजय बनाएं. उन्होंने कहा कि 2019 का चुनाव नरेंद्र मोदी बनाम कौन है. 2019 के इस चुनाव में महागठबंधन के पास कोई भी मजबूत प्रधानमंत्री का चेहरा नहीं है. उन्होंने कांग्रेस के गठबंधन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि इस चुनाव में अलीबाबा और 40 चोर हैं जिसका नेतृत्व राहुल गांधी कर रहे हैं.

Last Updated : Apr 5, 2019, 10:02 PM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details