हरियाणा

haryana

बीजेपी विधायक का विरोध करने वाले थे किसान, तय वक्त से पहले ही निरीक्षण करने पहुंच गए विनोद भयाना

By

Published : May 12, 2021, 11:29 AM IST

हांसी से बीजेपी विधायक विनोद भयाना को सिविल अस्पताल के निरीक्षण पर आना था. तय शेड्यूल के हिसाब से उन्हें सुबह 11 बजे अस्पताल में आना था. उधर विधायक विनोद भयाना सुबह 10 बजे अचानक सिविल अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे.

BJP MLA Vinod Bhayana reached to inspect the hospital even before the farmers protested in hisar
बीजेपी विधायक का विरोध करने वाले थे किसान, तय वक्त से पहले ही निरीक्षण करने पहुंच गए विनोद भयाना

हिसार:हरियाणा में बीजेपी विधायकों का किसानों द्वारा विरोध जारी है. हरियाणा के हांसी में किसानों के विरोध की भनक लगने पर बीजेपी विधायक विनोद भयाना ने अपने कार्यक्रम शेड्यूल में बदलाव कर दिया.

वह तय शेड्यूल से एक घंटे पहले ही सिविल अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंच गए. करीब 20-25 मिनट तक वहां रुकने के बाद विधायक वहां से निकल गए. उधर किसान काले झंडों के साथ तय शेड्यूल के हिसाब से सिविल अस्पताल पहुंचे और शाम तक उनके इंतजार में बैठे रहे.

दरअसल मंगलवार को हांसी से बीजेपी विधायक विनोद भयाना को सिविल अस्पताल के निरीक्षण पर आना था. तय शेड्यूल के हिसाब से उन्हें सुबह 11 बजे अस्पताल में आना था. उधर विधायक विनोद भयाना सुबह 10 बजे अचानक सिविल अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे.

विधायक के अस्पताल से जाने के बाद किसान सुबह करीब 11 बजे विधायक का विरोध करने के लिए अस्पताल पहुंचे. उनके साथ भारी संख्या में महिलाएं भी पहुंची. प्रदर्शन के दौरान महिलाओं ने अपने हाथों में काले झंडे लेकर सरकार व विधायक के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इस दौरान किसान शाम 4 बजे तक विधायक का आने का इंतजार करते रहे. किसानों को इस बात की भनक ही नहीं लगी कि विधायक अस्पताल का निरीक्षण कर वापस भी जा चुके हैं.

ये भी पढ़ें-भीड़ के साथ कंटेनमेंट जोन में घुसे बीजेपी MLA, पहले भी तोड़ चुके हैं नियम

किसान यूनियन के जिला प्रधान कुलदीप खरड़ व दशरथ मलिक ने कहा कि विनोद भयाना किसानों के वोटों से विधायक बने हैं और जब किसानों की बारी आई तो वह किसानों के समर्थन में न आकर अपने घर में छिपकर बैठे हैं. हमने विनोद भयाना को दूसरी बार विधायक चुन कर विधानसभा में किसानों की आवाज को बुलंद करने भेजा था. मगर आज वह किसानों के खिलाफ ही विधानसभा में वोटिंग कर रहे हैं.

अब भी समय हैं. वह अपने पद से त्याग पत्र देकर किसानों के बीच में आएं. हम यह भी वादा करते हैं कि हम तीसरी बार भी विधायक बनाने का काम करेंगे. उन्होंने कहा कि भाजपा व जजपा के विधायक व मंत्रियों में इतनी हिम्मत है तो वह एक बार किसी गांव में भी आकर दिखाएं.

ये भी पढ़ें-हांसी को जिला बनाने की कवायद तेज, सीएम से मिलेंगे विधायक विनोद भयाना

ABOUT THE AUTHOR

...view details