हरियाणा

haryana

हिसार: सोनाली फोगाट पर फिर बीजेपी कार्यकर्ता के साथ मारपीट के लगे आरोप

By

Published : Oct 2, 2020, 12:05 PM IST

Updated : Oct 2, 2020, 12:53 PM IST

बीजेपी लीडर सोनाली फोगाट पर एक बार फिर गंभीर आरोप लगे हैं. अमित बिसला नामक कार्यकर्ता का कहना है कि 17 सितंबर को सोनाली फोगाट और उनके पीए सुधीर ने उसके साथ मारपीट की थी. साथ ही माफीनामे का वीडियो बनवाने के लिए उसके सिर पर बंदूक तान दी थी.

BJP leader Sonali Phogat accused of assaulting bjp activists
बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट पर कार्यकर्ता के साथ मारपीट के आरोप

हिसार:बीजेपी पार्टी के काजला मंडल अध्यक्ष सुभाष शर्मा के बाद अब एक और कार्यकर्ता अमित बिसला ने बीजेपी लीडर सोनाली फोगाट पर गंभीर आरोप लगाए हैं. जिसके बाद एक बार फिर सियासत गर्मा गई है.

अमित बिसला का कहना है कि 17 सितंबर को सोनाली फोगाट और उनके पीए सुधीर ने उसके साथ मारपीट की थी. साथ ही माफीनामे का वीडियो बनवाने के लिए उसके सिर पर बंदूक तान दी थी. इस संबंध में उन्होंने जिला पुलिस अधीक्षक बलवान सिंह राणा को शिकायत दी है. उन्हें उम्मीद है कि पुलिस उनके साथ न्याय करेगी.

बीजेपी लीडर सोनाली फोगाट पर कार्यकर्ता के साथ मारपीट के आरोप

वहीं बीजेपी मंडल अध्यक्ष सुभाष शर्मा के कहा कि अभी तो कई और लोग सामने आएंगे. उन्होंने कहा कि इस मामले में कई और खुलासे अभी बाकी हैं. शर्मा ने कहा कि यदि इस मामले में पुलिस कार्रवाई नहीं करती है तो गांव की पंचायत और समाज के संगठन मिलकर भविष्य में जो फैसला लेगें वे उन्हें मंजूर होगा.

बीजेपी लीडर सोनाली फोगाट पर सुभाष शर्मा और अमित बिसला के आरोप गंभीर हैं. वहीं इस मामले को लेकर बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट अभी तक मीडिया के सामने नहीं आई हैं. इस मामले में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा. लेकिन बीजेपी लीडर सोनाली फोगाट पर लगे आरोपों के चलते बीजेपी की छवि खराब जरूर हो रही है.

ये भी पढ़ें:हरियाणा के इस जिले में MSP पर नहीं बिक रहा धान, 1200 रु./क्विंटल बेचने को मजबूर किसान

Last Updated : Oct 2, 2020, 12:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details