हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

गुरुग्राम से महिला के साथ मारपीट का वीडियो वायरल, आरोपी युवक गिरफ्तार

साइबर सिटी गुरुग्राम से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में बेखौफ युवक सरेआम महिला की लाठी-डंडों से पिटाई करता हुआ नजर आ रहा है.

By

Published : Dec 4, 2019, 7:55 PM IST

woman beaten video gurugram
woman beaten video gurugram

गुरुग्राम: एक तरफ देश में बढ़ रहे रेप और महिला के खिलाफ अपराध के मामलों के खिलाफ देश में गुस्सा है तो वहीं इसी गुरुग्राम से शर्मसार कर देने वाली तस्वीरें सामने आई है. गुरुग्राम से एक महिला की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है.

वीडियो में एक युवक महिला को बेरहमी से पीट रहा है. पीड़ित महिला मदद मांगती है लेकिन आरोपी युवक बिना किसी डर के महिला को पीटता रहता है. मामले का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

गुरुग्राम में एक महिला के साथ मारपीट का वीडियो हुआ वायरल.

ये भी पढ़ें: फेसबुक फ्रेंड से मिलने पाकिस्तान पहुंची रोहतक की सिख युवती, पाक रेंजरों ने भारत को सौंपा

दरअसल यह वीडियो बीते 3 तारीख की बताई जा रही है और यह पूरी वारदात गुरुग्राम के पटौदी रोड़ इलाके की है. जहां एक महिला के दफ्तर में गजेंद्र उर्फ गोलू नाम का युवक जबरन घुसता है और महिला को लाठी डंडों से पीटना शुरू कर देता है. जब वहां मौजूदा लोग उसे रोकने की कोशिश करते हैं तो वह युवक तब भी नहीं रुकता. बहुत देर पीटने के बाद युवक वहां से निकल जाता है जिसके बाद घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया जाता है.

इस मामले पर एसीपी क्राइम प्रीतपाल का कहना है कि ये पूरा विवाद एक दुकान को लेकर है और इसी विवाद के चलते कादीपुर निवासी गजेंद्र ने महिला के साथ मारपीट की है. यही नहीं महिला के पति को भी जान से मारने की धमकी दी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी गजेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

ये पढ़ें- पानीपत: हैदराबाद रेप केस से वकीलों में रोष, दुष्कर्म आरोपियों का केस नहीं लड़ने की खाई शपथ

ABOUT THE AUTHOR

...view details