हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

गुरुग्राम पुलिस को मिली बड़ी सफलता, लूट और अपहरण केस में दो आरोपी गिरफ्तार

26 जुलाई को संजय नाम के व्यक्ति ने अपनी मां का स्विफ्ट गाड़ी समेत अपहरण कर लूटपाट करने का मामला दर्ज करवाया था. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Aug 17, 2019, 11:30 PM IST

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

गुरुग्राम:पुलिस की क्राइम टीम ने कार सहित 65 वर्षीय महिला का अपहरण करके उसे लूटने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से इयररिंग्स के साथ बाइक, लूटी हुई स्विफ्ट गाड़ी बरामद की है.

लूट के मामले में दो गिरफ्तार, देखें वीडियो

ये है मामला
26 जुलाई को संजय नाम के व्यक्ति ने अपनी मां के अपहरण का मामला दर्ज करवाया था. इस मामले की जांच सोहना क्राइम ब्रांच को सौंपी गई थी. जिसकी तफ्तीश में पुलिस ने सोहना बस स्टैंड के पास से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया.

ये भी पढ़ें-नूंह: बिजली के कटों से लोग परेशान, शिकायत के बाद भी नहीं हुई सुनवाई

25 जुलाई 2019 को पीड़ित परिवार सोनीपत से वापस अपने शहर गुरुग्राम आ रहा था. तभी पूरा परिवार रात 10 बजे गुरुग्राम के सेक्टर 62 स्थित अन्नपूर्णा होटल पर खाने के लिए रुका था, लेकिन शीला देवी गाड़ी में ही बैठी रहीं और तभी पहले से घात लगाए बाइक सवार तीन बदमाशों ने बुजुर्ग महिला को गन प्वाइंट पर लेकर गाड़ी समेत उनका अपहरण कर मौके से फरार हो गए.

अगले दिन सुबह तकरीबन 7 बजे बुजुर्ग महिला किसी तरह आरोपियों के चंगुल से छूट कर अपने घर पहुंची और अपने साथ हुई वारदात के बारे में पुलिस को बताया. पुलिस के अनुसार होटल में और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपी की पहचान हुई.

पुलिस ने इस वारदात में शामिल गगन उर्फ गोल्डी और बीर सिंह उर्फ काला को गिरफ्तार किया है. पूछताछ के दौरान आरोपियों से पुलिस को पता चला कि ऐसी ही घटना को वो लोग राजस्थान में भी अंजाम दे चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details