हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

गुरुग्राम में शिक्षक पर 11वीं की छात्रा से रेप का आरोप, कैमरा के सामने पुलिस ने साधी चुप्पी

गुरुग्राम में 11वीं की छात्रा से एक कोचिंग सेंटर में शिक्षक दो महीने से यौन शोषण कर रहा था. जिसकी महिला थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है.

By

Published : Dec 20, 2019, 11:31 PM IST

teacher was molesting a student
महिला थाना गुरुग्राम

गुरुग्राम:शहर की एक सोसाइटी में रहने वाली 11वीं की छात्रा से एक कोचिंग सेंटर में शिक्षक द्वारा यौन उत्पीड़न करने का मामला सामने आया है. छात्रा का आरोप है कि 2 महीने तक आरोपी शिक्षक उसे पढ़ाने के बहाने उसका यौन उत्पीड़न करता रहा. आखिरकार परेशान होकर छात्रा ने कोचिंग सेंटर छोड़ दिया और अपने परिजनों को आपबीती सुनाई.

उस वक्त छात्रा के पिता विदेश में थे. अब वापस आने पर उन्होंने थाने में पहुंचकर आरोपी शिक्षक के खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज करवाया है. 16 साल की छात्रा गुरुग्राम की एक निजी स्कूल में 11वीं में पढ़ती है.

11वीं की छात्रा से शिक्षक दो महिने से कर रहा था गंदा काम

नाबालिग ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

जानकारी के मुताबिक 1 जुलाई को उसने कोचिंग क्लास शुरू की थी. जहां मेफिल्ड गार्डन निवासी पारस राम शर्मा उसे पढ़ाता था. छात्रा का आरोप है कि पढ़ाई के दौरान आरोपी शिक्षक उसे पढ़ाने के बहाने कई बार छूता था. शुरू में तो उसने अनदेखा किया लेकिन थोड़े दिनों बाद उसकी हरकतें बढ़ गईं. वहीं 2 महीने तक कोचिंग में क्लास के दौरान आरोपी शिक्षक उसके साथ यौन उत्पीड़न करता रहा और डर के मारे किसी को उसने अपनी आपबीती नहीं बताई. आखिरकार अगस्त में छात्रा ने कोचिंग सेंटर छोड़ दिया.

पुलिस ने दर्ज किया मामला

पीड़िता के परिजन ने गुरुग्राम के सेक्टर 51 महिला थाने में आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कराया. गुरुग्राम पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. फिलहाल पुलिस इस मामले में बोलने से बच रही है.

ये भी पढ़ें- ममता बनर्जी का पार्लियामेंट्री सिस्टम और डेमोक्रेसी में विश्वास नहीं है क्या- विज

ABOUT THE AUTHOR

...view details