हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

गुरुग्राम: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, बिहार ले जाई जा रही अवैध शराब बरामद

पुलिस ने सूचना के आधार पर नाकेबंदी कर अवैध शराब से भरे ट्रक को काबू किया है. पुलिस ने ट्रक से 795 अंग्रेजी शराब की पेटियां बरामद की हैं. बताया जा रहा है कि शराब को गुरुग्राम से भरकर बिहार के लिए ले जाया जा रहा था.

By

Published : Dec 2, 2019, 5:57 PM IST

police recovered illegal liquor from a truck in gurugram
बिहार ले जाई जा रही अवैध शराब बरामद

गुरुग्राम: पुलिस को सफलता बड़ी मिली है. पुलिस ने सूचना के आधार पर नाकेबंदी कर अवैध शराब से भरे ट्रक को काबू किया है. पुलिस ने ट्रक से 795 अंग्रेजी शराब की पेटियां बरामद की है. बताया जा रहा है कि शराब को गुरुग्राम से भरकर बिहार के लिए ले जाया जा रहा था.

एमपी नम्बर ट्रक में थी शराब

क्राइम टीम 40 की पुलिस को अपने गुप्त सूत्रों से जानकारी मिली कि एक एमपी नम्बर ट्रक में अग्रेजी शराब की पेटियों से भरकर ट्रक के पिछले हिस्से में छिपाकर शराब को सोहना के रास्ते बिहार ले जाया जा रहा है.

बिहार ले जाई जा रही अवैध शराब बरामद, देखें वीडियो

सूचना के आधार पर पुलिस की कार्रवाई

पुलिस ने सूचना को सही मानते हुए सोहना के पास लाखुवास गांव में नाकेबंदी कर अवैध शराब से भरे ट्रक को काबू कर लिया. जिसके बाद जब गाड़ी को थाने लाकर जांच कि गई तो 795 पेटियां शराब मिली. जिस शराब से सम्बंधित दस्तावेज जब चालक से मांगे गए तो वो पेश नहीं कर सका. जिसके बाद चालक के खिलाफ धारा 420 और शराब अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

795 पेटियां अंग्रेजी शराब बरामद

सिटी थाना प्रभारी सोहना देवेंद्र सिंह ने बताया कि सूचना के आधार पर नाकेबंदी कर ट्रक को रोका गया और जब ट्रक की तलाशी ली गई को उसमें से 795 पेटियां अंग्रेजी शराब की बरामद की गईं. फिलहाल चालक के खिलाफ धारा 420 और शराब अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- बढ़ते महिला अपराध पर हरियाणा महिला आयोग गंभीर, लिखा मुख्यमंत्री, गृहमंत्री और मुख्य सचिव को पत्र

ABOUT THE AUTHOR

...view details