हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

Murder in Gurugram: दोस्त ने की दोस्त की हत्या, चाकू से हमला कर उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया खुलासा

गुरुग्राम पुलिस ने 19 साल के युवक की हत्या का खुलासा कर लिया (Murder in Gurugram) है. पुलिस के मुताबिक मृतक साहिल का हत्यारा कोई और नहीं बल्कि उसका दोस्त रविंद्र है. दोनों के बीच मामूली कहा सुनी हुई थी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Aug 9, 2022, 1:31 PM IST

Murder in Gurugram
दोस्त ने की दोस्त की हत्या

गुरुग्राम : हरियाणा के गुरुग्राम के बिलासपुर थाना क्षेत्र में युवक की हत्या मामले में गुरुग्राम पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल (Murder in Gurugram) की है. आरोपी युवक मृतक का दोस्त था जिसने मामूली सी कहासुनी होने पर अपने ही दोस्त को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया. मृतक युवक की उम्र 19 वर्ष बताई जा रही है.

घटना पांच अगस्त की रात की है, जब मृतक साहिल अपने दोस्त रविंदर के साथ घर से निकला था. साहिल के दोस्त रविंद्र ने उसे शराब पिलाई. इसी बीच किसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई. शराब के नशे में साहिल के दोस्त रविंद्र ने उसकी चाकू से हमलाकर हत्या कर दी. फिलहाल, गुरुग्राम पुलिस (Gurugram Police) ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. अब गुरुग्राम पुलिस आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेगी और आरोपी से गहनता से पूछताछ की जाएगी.

पुलिस ने हत्या का किया खुलासा

मृतक साहिल मजदूरी का काम करता था. साहिल के दोस्त के पास चाकू कहां से आई यह सवाल बना हुआ. पुलिस हर ऐंगल से जांच कर रही है. गुरुग्राम एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह (Gurugram ACP Crime) ने बताया कि 6 अगस्त को बिलासपुर थाने के नूरपुर (Gurugram Bilaspur Police Station Nurpur) में युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी. बिलासपुर थाने में केस रजिस्टर किया गया और कुछ समय में ही हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी रविंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस ने बताया कि मृतक साहिल के पिता ने रविंद्र से कहा था कि वह उनके बेटे को बिगाड़ रहा है, यही बात रविंद्र को खराब लग गई. रविंद्र और साहिल दोनों दोस्त थे और दोनों के बीच आपस में कहासुनी हो गई. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर (Gurugram police arrested accused) लिया है और उसके पास से एक मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details