हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

दिनदहाड़े 13 मिनट में बदमाशों ने लूटी ज्वेलरी शॉप, चंद कदमों की दूरी पर है पुलिस बूथ

Gurugram Crime news: दिल्ली से सटे गुरुग्राम के एक ज्वैलरी शॉप में लूट की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. लूट की इस वारदात को तीन बदमाशों ने अंजाम दिया. महज 13 मिनट में आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. पूरा घटनाक्रम यहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है.

By

Published : Aug 5, 2022, 12:16 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

गुरुग्राम : स्वतंत्रता दिवस से पहले साइबर सिटी गुरुग्राम में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी करने का दावा करने वाली गुरुग्राम पुलिस की पोल उस वक्त खुल गई जब दिनदहाड़े नकाबपोश तीन हथियारबंद बदमाशों ने एक ज्वेलरी शॉप लूट (Loot In jewelry shop Gurugram) ली. महज 13 मिनट में आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. जिस स्थान पर यह वारदात हुई वहां से चंद कदमों की दूरी पर ही पुलिस बूथ है. पूरा घटनाक्रम यहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है.


मिली जानकारी के मुताबिक ऋषि सोनी वीरवार दोपहर को अपनी दुकान पर बैठे हुए थे. इस दौरान तीन बदमाश अचानक उनकी दुकान में घुस आए. एक के हाथ में रिवाल्वर, दूसरे के हाथ में चाकू था जबकि तीसरा बदमाश बैग लेकर सीधे काउंटर के दूसरी तरफ गया और यहां छह ट्रे में रखे गहने बैग में भर लिए और फरार हो गए. फिलहाल दुकानदार अभी यह नहीं बता पाया है कि उसे कितने का नुकसान हो पाया है.

दिन दहाड़े हुई लूट की वारदात से शहर में दहशत का माहौल बना हुआ (Robbery In Gurugram) है. फिलहाल मामले में पुलिस अधिकारियों ने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया है. मौके पर पहुंचकर फॉरेंसिक टीम ने फिंगरप्रिंट ले लिए. इसके अलावा यहां सीसीटीवी की डीवीआर भी कब्जे में ली गई है हालांकि जिस स्थान पर वारदात हुई है वहां से कुछ ही दूरी पर जीएमडीए के सीसीटीवी कैमरे भी लगे हुए हैं. अब देखना यह होगा कि पुलिस को चुनौती देकर गए इन अपराधियों को पुलिस कब तक पकड़ पाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details