हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

किरण चौधरी बोलीं- भूपेंद्र हुड्डा की रैली का नहीं मिला न्योता

आगामी विधानसभा को लेकर कांग्रेस की प्रदेश स्तर की बैठक हुई. बैठक की अध्यक्षता कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने की, उनके साथ इस बैठक में किरण चौधरी और कैप्टन अजय यादव ने भी शिरकत की.

By

Published : Aug 16, 2019, 8:55 PM IST

haryana congress meeting

गुरुग्राम: हरियाणा विधानसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और इस बैठक में प्रदेश कांग्रेस के सभी पदाधिकारी शामिल हुए. कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर इस दौरान कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वो प्रचार को तेज करें और पिछले कार्यकाल में कांग्रेस ने जो विकास कार्य किए उन्हें जनता के सामने लेकर जाएं.

पूर्व सीएम हुड्डा की रोहतक रैली को लेकर किरण चौधरी ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा की 18 अगस्त को होने वाली रैली के लिए उनके पास कोई न्योता नहीं है. वो अपनी तरह से मेहनत कर रहे हैं और हम पार्टी को मजबूत करने के लिए अपनी तरह से मेहनत कर रहे हैं.

गुरुग्राम में कांग्रेस पदाधिकारियों की हुई बैठक.

वहीं अमित शाह की जींद रैली पर तंज कसते हुए तंवर ने कहा कि गृह मंत्री अमित शाह अपने नेताओं को भी कुछ पाठ पढ़ाएं कि वो प्रदेश के हालात सुधार सके. इसके अलावं उन्होंने कहा कि पहले हुंकार रैली और अब आस्था रैली से कुछ नहीं होने वाला बीजेपी से लोगों की आस्था खत्म हो चुकी है.इस मौके पर मौजूद रहे कैप्टन अजय यादव और किरण चौधरी ने भी बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि विधानसभा के चुनाव आने वाले हैं और चुनाव के मुद्दे भी अलग होंगे. बीजेपी से लोग खुश नहीं हैं. इस बैठक में पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी की 75वीं जयंती को प्रदेश में जिला स्तर पर मनाया जाए इसके लिए भी योजना तैयार की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details