हरियाणा

haryana

By

Published : Oct 18, 2020, 9:00 PM IST

ETV Bharat / city

गुरुग्राम पुलिस के हत्थे चढ़ा हत्या का आरोपी

गुरुग्राम में बीते दिनों एक व्यक्ति की हत्या करने का मामला सामने आया था. जिसमें पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर दूसरे आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

Gurugram police arrested murder accused
गुरुग्राम पुलिस के हत्थे चढ़ा हत्या का आरोपी

गुरुग्राम:हत्या के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि बीते 11 अक्टूबर को एक 49 वर्षीय व्यक्ति की हत्या कर दी गई थी. दरअसल यूपी के वसुंधरा कर रहने वाला नेत्रपाल काम के सिलसिले में खेड़कीदौला इलाका क्षेत्र में गया था. जैसे ही वो IVC कंपनी के पास पहुंचा तो स्कूटी सवार रोहित उर्फ मोनू नेत्रपाल की गाड़ी से टकरा गया. जिसके बाद दोनों की कहासुनी हो गई.

49 वर्षीय नेत्रपाल ने युवक को बहुत समझाने की कोशिश की लेकिन युवक नहीं माना और युवक ने फोन कर 10/15 लड़कों को बुला लिया. लाठी डंडों से लैस आए युवकों ने 49 वर्षीय नेत्रपाल को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया. जिसके चलते नेत्रपाल गंभीर रूप रूप से घायल हो गया. पुलिस की माने तो नेत्रपाल को फोर्टिस अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. जहां 3 से 4 दिन के इलाज के बाद नेत्रपाल की मौत हो गई थी.

गुरुग्राम पुलिस के हत्थे चढ़ा हत्या का आरोपी

एसीपी क्राइम ने बताया कि घटना रात की थी और आसपास सीसीटीवी कैमरे तक मौजूद नहीं थे. लेकिन क्राइम ब्रांच ने मुखबिरों के सहारे जाल बिछाकर इस वारदात का खुलासा किया और मुख्य आरोपी स्कूटी चालक को गिरफ्तार कर बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी तेज कर दी है.

ये भी पढ़ें:चरखी दादरी: भाकियू ने कृषि मंत्री जेपी दलाल का फूंका पुतला

ABOUT THE AUTHOR

...view details